INDvsAUS : विराट को घेरने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने शामिल किए ये दिग्गज गेंदबाज
INDvsAUS :  विराट को घेरने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने शामिल किए ये दिग्गज गेंदबाज
Share:

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने चार गेंदबाजो को टीम में शामिल किया है. ऑस्ट्रेलिया टीम को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि जैसे उनके मन में कप्तान कोहली का खोफ बैठ गया हो. तभी तो वो फरवरी- मार्च में होने वाले मैच को जीतने के लिए कोई भी भूल चूक नही करना चाह रहे है. 

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ गेंदबाजी करने के लिए सबसे पहला नाम गेंदबाज मिशेल स्वेपसन का सामने आया है. इन्होंने अभी तक टेस्ट टीम के लिए कोई भी मैच नही खेला है तो वही दूसरा नाम आया है ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का यह भी दो साल बाद  टेस्ट टीम में वापसी कर रहे है. इसी के साथ ही ऑस्ट्रेलिया टीम ने छह विशेषज्ञ बल्लेबाज, चार स्पिन गेंदबाज, तीन तेज गेंदबाज, दो ऑलराउंडर और एक विकेटकीपर चुने हैं.  

बता दे  कि यह मैच 23 फरवरी से पुणे में शुरू होगी, जिसके बाद बेंगलुरू में 4 से 8 मार्च, रांची में 16 से 20 मार्च और धर्मशाला में 25 से 29 मार्च तक मैच खेले जाएंगे. वही इस मुद्दे पर  अंतरिम राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा कि "हम नहीं जानते कि प्रत्येक स्थल पर पिच के हालात किस तरह के होंगे, लेकिन हम उपलब्ध विकल्पों में विस्तार देना चाहते थे..."

भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल हो रहा है यह खिलाडी

बाल -बाल बचे मुशफिकुर रहीम, कान पर गेंद लगने से मैदान पर गिरे

जाधव की तारीफ करते नही थक रहे विराट, कह दी बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -