भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल हो रहा है यह खिलाडी
भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल हो रहा है यह खिलाडी
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के कीफे का भारत दौरे में आने की आशंका है. याद हो आपको कि  कीफे श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में चोटिल हो गए थे जिसके बाद वह अपने स्वदेश चले गए थे. लेकिन अब उन्होंने रिकवरी कर ली है और उन्हें  हाल ही में हुए पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज में वापस बुला लिया गया.
 
ज्ञात हो आपको कि कीफे को मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मैच के लिए सिडनी सिक्सर्स की टीम में शामिल किया गया था, लेकिन क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने उन्हें बिग बैश लीग से वापस बुला लिया है. बता दे कि भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम दुबई में होने वाले अभ्यास शिविर में भाग लेगी और कीफे भी इस शिविर का हिस्सा होंगे. 

वही सीए के टीम परफॉर्मेंस प्रमुख पैट होवर्ड ने कहा कि, "श्रीलंका दौरे के बाद हम क्रिकेट न्यू साउथ वेल्स के साथ बात कर रहे थे और कीफे काफी अच्छी फार्म में है और हमें लगता है कि वह भारत दौरे का हिस्सा बन सकते हैं. हम चाहते हैं कि वह ज्यादा से ज्यादा रेड बॉल से अभ्यास करें। पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे मैच में उन्होंने चार विकेट लेकर काफी प्रभावित किया था जिसके बाद उनके भारत दौरे का हिस्सा बनने की उम्मीद बढ़ गई थी.

सिडनी में 3-0 से ऑस्ट्रेलिया से हारी पाकिस्तान

ऑस्ट्रेलिया कोच लेहमन ने भारतीय टीम के लिए दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -