बिहार के लोग ही खराब करते राज्य की छवि: नीतीश
बिहार के लोग ही खराब करते राज्य की छवि: नीतीश
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार के लोग ही बिहार की छवि खराब करते हैं. नीतीश कुमार आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को प्रकाश पर्व के दौरान मंच से नीचे बैठने को लेकर हो रहे विवाद पर बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने खुद कहा कि उन्हें इससे कोई ऐतराज नहीं है लेकिन फिर भी कुछ लोग इसको विवाद बनाने में लगे हुए हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रकाश पर्व को इतने शानदार तरीके से सम्पन्न कराया गया जिसकी प्रशंसा देश-विदेश आए लोग भी करके गए हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सभी ने इस आयोजन की खूब सराहना की है. यहीं नहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक ने इस सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया.

मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि प्रकाश पर्व में सारी व्यवस्था बिहार सरकार ने की थी. हमने एनडीए सरकार को भी इसके आयोजन में भागीदारी के लिए पत्र लिखा लेकिन कोई जवाब नहीं आया. उन्होंने कहा कि सभी निमंत्रण गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से भेजे गए थे. सरकार ने कमेटी के आंतरिक मामलों में कोई दखल नहीं दिया. बैठने की व्यवस्था भी उन्हीं की तरफ से की गई थी.

बड़ी खबर: मध्यप्रदेश में लागू हुई शराबबंदी

मोदी-नीतीश की करीबी को न समझे पक्की दोस्ती

प्रकाश पर्व की सफलता का श्रेय नीतीश को देने पर RJD खफा

एक मंच से PM मोदी ने जमकर की नीतीश कुमार की तारीफ

बिहार में प्रकाशोत्सव की धूम, मोदी ने किया डाक टिकट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -