सैफ महिला फुटबॉल चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची भारतीय महिला टीम
सैफ महिला फुटबॉल चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची भारतीय महिला टीम
Share:

भारतीय महिला टीम ने सोमवार को नेपाल को 3-1 से हराकर सैफ महिला फुटबॉल चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में उसका मुकाबला बांग्लादेश से होगा जिसने दुसरे सेमीफाइनल में 6-0 से मालदीव को हराकर फाइनल में स्थान बनाया। भारत की ओर से कमला देवी ने 45वें, इंदुमती ने 58वें और सस्मिता मलिक ने 83वें मिनट में गोल किए। नेपाल की ओर से एकमात्र गोल सबित्रा भंडारी ने 75वें मिनट में किया।

बांग्लादेशी रेफरी अनीसुर्रहमान की भूमिका पर नेपाल व भारत दोनों के कोच ने रोष जताया। भारतीय कोच साजिद दर ने कहा कि हमें पेनल्टी लाभ बनता था पर दिया ही नहीं गया। नेपाल के कोच कुमार थापा ने कहा कि हमारी टीम को जितना पेनल्टी का मौका मिलना चाहिए उतना नहीं मिला। भारतीय टीम के कोच ने खिलाडियों की तारीफ करते हुए कहा कि जीत के लिए किसी एक खिलाड़ी को श्रेय देना मुश्किल है।

गोलकीपर से लेकर डिफेंडर और मिडफील्डर तक सबने अपनी भूमिका निभाई। दुसरे सेमीफाइनल में बांग्लादेश की ओर से सीरत जहां सपना ने 13वें एवं 24 वें मिनट में और सबीना खातून ने 49वें, 53वें व 58वें एवं 60वें मिनट में गोल किया। फाइनल मैच चार जनवरी को शाम छह बजे से भारत व बांग्लादेश के बेच खेला जाएगा ।

 

BCCI के निर्णय पर अनुराग ने कहा..

अपनी कमियों को लेकर क्या बोले विराट जानिए !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -