गुपचुप तरीके से लॉन्च हुआ  'Vivo Y79'
गुपचुप तरीके से लॉन्च हुआ 'Vivo Y79'
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने बिना किसी हो हल्ला के अपने Y सीरीज के नए स्मार्टफोन Y79 को लॉन्च कर दिया है. हालांकि फिलहाल इस फोन को चीन में ही लॉन्च किया गया है. ख़बरों के मुताबिक़ ये स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में Vivo V7+ से मिलता जुलता है. वहीं स्मार्टफोन में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. जिसे इस फोन के खास फीचर के रूप में देखा जा रहा है. कंपनी ने इस हैंडसेट की कीमत CNY 2,498 यानी लगभग 24,500 रुपये रखी है. वीवो ने इस स्मार्टफोन को शैंपेन, मैट ब्लैक और रोज़ गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश किया है. कंपनी ने Y79 में 2.5D कर्व्ड ग्लास और कॉर्निंग ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 5.99-इंच HD+ (720x1440 पिक्सल) IPS 'फुलव्यू' डिस्प्ले दिया है.

इस फोन में 4GB रैम और 2GHz ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है. फोटोग्राफी और वीडियो के लिए Vivo Y79 के फ्रंट में f/2.0 अपर्चर और मूनलाइट ग्लो सॉफ्ट सेल्फी लाइट के साथ 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वहीं इसके रियर में डुअल LED फ्लैश और f/2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

इस फोन के इंटरनल स्टोरेज की बात करें तोई इसमें 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गयी है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इन स्मार्टफोन्स के साथ आइडिया दे रहा 60GB एक्सट्रा डेटा

जल्द ही लांच हो सकता है गूगल का 'File Go' ऐप

ZenFone 3 Max की कीमत में हुई कटौती

Xiaomi ने लॉन्च किया Mi 6 का 4GB रैम वैरिएंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -