ZenFone 3 Max की कीमत में हुई कटौती
ZenFone 3 Max की कीमत में हुई कटौती
Share:

ताइवानी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी Asus ने अपने ZenFone 3 Max के दामों में भारी कमी कि है. कंपनी ने अपने ZC520TL मॉडल को 10,999 रुपये से घटकर 9,999 रुपये कर दिया है. घाटी हुई कीमते ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर लागू होंगी. वहीं अगर इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस हैंडसेट में 5.2 इंच की स्क्रीन दी गयी है जिसका रिजोलुशन 1080p है. इस फोन में 32GB इंटरनल मेमोरी दी गयी है.माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया भी जा सकता है. इसमें 3GB LPDDR3 रैम के साथ 1.25GHz क्वॉड-कोर MediaTek MT6737T प्रोसेसर यूज किया गया है. फोटोग्राफी और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए ZenFone 3 Max में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कनेक्टिविटी की बात करे टी इस स्मार्टफोन में 4G LTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, GPS, Bluetooth v4.0, माइक्रो-USB और FM रेडियो मौजूद है. ZC520TL एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर बने ZenUI 3.0 पर काम करता है और इसकी बैटरी 4,100mAh की दी गयी है. कंपनी का दावा है कि ये बैटरी 38 दिन का स्टैंडबाइ बैकअप देने में सक्षम है.

 इस स्मार्टफोन में एक खास फीचर भी है जिसके जरिए आप इस स्मार्टफोन से किसी दूसरे स्मार्टफोन को भी चार्ज कर सकते हैं. इसे रिवर्स चार्जिंग कहा जाता है. कंपनी  इन मेटल बॉडी वाले स्मार्टफोन के साथ ओटीजी केबल भी देती है.

Xiaomi ने लॉन्च किया Mi 6 का 4GB रैम वैरिएंट

यहां सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर मिल रही 6000 तक की छूट

बेहद कम दामों में लॉन्च हुआ 'Panasonic Eluga I5'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -