करोड़ो की 'पैडमैन' पर एक झोपड़ीवाले का बकाया
करोड़ो की 'पैडमैन' पर एक झोपड़ीवाले का बकाया
Share:

इंदौर: अक्षय कुमार की पैडमैन देश के साथ विदेश में भी सुर्खियां बटोर रही है, फिल्म क्रिटिक के अनुसार इस फिल्म को काफी सराहा भी जा रहा है, साथ ही क्रिटिक के अनुसार यह फिल्म अक्षय कुमार के करियर को एक और नए शिखर पर पंहुचा सकती है. लेकिन पैडमैन की शूटिंग के दौरान प्रोडक्शन टीम ने जिन गाँव में फिल्म की शूटिंग की, वे लोग खुश तो नजर आ रहे है लेकिन उनके साथ किसी प्रकार का न्याय नहीं हुआ. 

महू जिले के पिछड़े गांवों में शुमार करीब साढ़े 400 आबादी वाला गांव कालाकुंड के प्राकृतिक दृश्य शानदार हैं. विंध्याचल की वादियों में बसे इस गांव का छोटा-सा रेलवे स्टेशन भी लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र रहा है. यही वजह रही कि आसपास की लोकेशन की जानकारी लेने के बाद फिल्म की टीम ने यहां शूटिंग करने का निर्णय लिया था. गांव वालों ने बताया कि पिछले साल अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने यहां करीब दो दिनों तक शूटिंग की थी. प्रकाश पिता गबू सिंह के घर को शूटिंग के लिए लिया गया था.

शूटिंग के दौरान टीम ने प्रकाश के घर का सामान बाहर रख दिया, जिसके बाद प्रकाश को तीन दिन तक घर के बाहर उस जगह पर सोना पड़ा जहाँ वे अपने जानवरों को रखा करते थे. प्रकाश बताते है कि, उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि, उनका छोटा घर बड़े पर्दे पर आ रहा है लेकिन साथ ही मजदूरी कर अपना घर चलाने वाले प्रकाश से पता चला है कि, अक्षय कुमार और प्रोडक्शन ने इसके बदले उन्हें कुछ पैसे भी नहीं दिए साथ ही शूटिंग के दौरान इनके परिवार को स्टार कास्ट के पास तक नहीं आने दिया. खैर प्रकाश को इस बात का कोई दुःख नहीं है, वो चाहते है और इस गाँव में फिल्मों की शूटिंग हो. लेकिन सामाजिक न्याय की बात करने वाली इस फिल्म से इतनी तो उम्मीद की जा सकती थी. 

अब 'पैडमैन' होगी बेन, इस शख्स ने दर्ज की FIR

मिस वर्ल्ड बनाती थी सेनिटरी पैड

पहली बार साथ दिखे मलाइका और कैसपर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -