सामने आई 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज डेट
सामने आई 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अर्जुन पटियाला' को लेकर जमकर चर्चा में है. बता दे कि, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की ये फिल्म रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित है और टी-सीरीज के भूषण कुमार और मैडॉक फिल्म्स दिनेश विजान द्वारा सह-निर्मित है. यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

भूषण कुमार का कहना है कि, "अर्जुन पटियाला' एक ऐसी फिल्म है, जो आपको खुशी, हंसी देगी. दोनों के बीच की तीखी कैमिस्ट्री देखें. फिल्म में कृति एक पत्रकार की भूमिका में हैं, जबकि दिलजीत छोटे शेहर के लड़के के किरदार में हैं. इसमें वरुण शर्मा भी प्रमुख भूमिका में हैं." वही दिनेश विजान का कहना है कि, "भूषण और मेरे बीच अच्छा तालमेल है खासकर जब संगीत की बात आती है, तो हम एक दूसरे की क्षमताओं का सम्मान करते हैं. लेकिन, मैं 2018 में आने वाली मैडॉक फिल्म्स की फिल्मों को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हूं. यह बहुत ही रोमांचक, आशाजनक और विविध फिल्मों का आनंददायक मिश्रण है."

इसके अलावा कृति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आगामी 13 सितम्बर 2018 को हमारी फिल्म अर्जुन पटियाला रिलीज होगी. वरुण शर्मा के साथ दोबारा काम करने को लेकर काफी रोमांचित हूं." बता दे कि, दिलजीत दोसांझ इस फिल्म के अलावा 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में भी नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

'हेट स्टोरी 4' का पहला पोस्टर रिलीज

इनकम टैक्स विभाग के घेरे में आई प्रियंका

अपनी फिल्म की रिलीज़ को लेकर रणवीर ने जारी किया बड़ा बयान

जया बच्चन के साथ विद्या बालन ने मनाई बसंत पंचमी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -