प्रेमी के साथ मिलकर की अपने अरब'पति' की हत्या, बनी करोडों की मालकिन
प्रेमी के साथ मिलकर की अपने अरब'पति' की हत्या, बनी करोडों की मालकिन
Share:

यमुनानगर. राज्य हरियाणा के शहर यमुनानगर में एक पत्नी ने साजिश रचते हुए अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. पति की मृत्यु के बाद वह रातो-रात पति के कारोबार की मालकिन बन गई. बता दे कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी प्रियंका बन्ना और उसके बॉयफ्रंड रोहित को गिरफ्तार कर लिया है.

27 मई 2016 को यमुनानगर में अरबपति व्यापारी योगेश बन्ना की हत्या करने के लिए 10 लाख की सुपारी दी गई थी. योगेश की पत्नी प्रियंका और उसका ब्वॉयफ्रेंड रोहित ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले दो शख्स को कत्ल के लिए तैयार किया. हत्या के लिए तय किया गया था कि हत्या से पहले बेहोशी का इंजेक्शन लगाया जाएगा और बेहोश करने के बाद बॉडी को नहर में ठिकाने लगा देंगे. जोर जबरदस्ती में सुई टूट गई जिससे योगेश को बेहोश किया न जा सका तो प्रियंका, रोहित और अन्य दो युवक ने मिलकर तकिये से उसका दम घोंट दिया. मौत के अगले दिन बाद बिना पोस्ट मार्टम किए अंतिम संस्कार कर दिया. एकलौते बेटे योगेश के माता पिता को तब शक़ हुआ जब बहु का व्यव्हार बदलने लगा. माता पिता ने इसकी शिकायत भी पुलिस थाने में की, किन्तु इसे हल्के में ले लिया गया. इससे तंग आकर उन्होंने प्राइवेट जासूसों की मदद ली. इसके बाद जो सच सामने आया वह किसी भूचाल से कम नहीं था.

प्राइवेट जासूसों ने रोहित और बहू प्रियंका बत्रा के बीच के अवैध संबंध के पक्के सबूत निकाल लिए. योगेश के कत्ल के बाद पूरा परिवार लगता है मानो बिखर गया है. इकलौते बेटे के छिन जाने का गम, बूढ़े मां-बाप को दिन-रात, सोते-जागते जिंदा लाश बना गया. इस मामले में दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, प्रारम्भिक पूछताछ में सारी चालाकी सामने आने गई.

ये भी पढ़े 

ऑनर किलिंग : लड़की के मिले कई टुकड़े और प्रेमी की मिली निर्वस्त्र लाश

बिहार में विवाद के बाद प्राॅपर्टी डीलर की पत्नी की हत्या

छेड़छाड़ का विरोध किया तो चाचा ने गवाई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -