अखिलेश यादव ने किया खुलाया, जानिए मुलायम ने PM मोदी के कान में क्‍या कहा था?
अखिलेश यादव ने किया खुलाया, जानिए मुलायम ने PM मोदी के कान में क्‍या कहा था?
Share:

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचंड बहुमत के साथ जीत के बाद मुलायम सिंह और अखिलेश यादव 19 मार्च को योगी आदित्‍यनाथ सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे. इस दौरान मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के कान में कुछ कहा था. उस समय इसकी खूब चर्चा हुई थी. सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने कहा था कि 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा' इसका जवाब तो मिल जाएगा, लेकिन 'मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा' इसका जवाब कब मिलेगा. बीते दिनों समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह सदन में GST पर बोलने के लिए सदन में खड़े हुए तो सांसदों ने उनसे आखिर पूछ लिया था कि शपथग्रहण समारोह में आपने मोदी जी के कान में क्या कहा था.

आख़िरकार इस सवाल का जवाब मिल गया है और इसका जवाब दिया है खुद अखिलेश यादव ने. जब अखिलेश यादव से एक कार्यक्रम के दौरान यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इस सवाल का जवाब दे दूंगा तो आप लोग यकीन नहीं करेंगे. जब उनसे आग्रह किया तो उन्होंने बताया कि उस दिन पिता जी ने पीएम मोदी के कान में कहा था कि बच के रहना ये मेरा बेटा है.

अखिलेश यादव के यह कहते ही वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगे. इसके बाद अखिलेश यादव से फिर पूछा गया कि, 'क्या आप सच कह रहे है?' तो उन्होंने कहा. 'मैंने पहले ही कहा था आप लोग यकीन नहीं करेंगे.'

भ्रष्ट चीफ इंजीनियर को बचाने के लिए अखिलेश ने वकीलों को 21 लाख फीस दी

शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्‍युलर मोर्चा पार्टी, मुलायम बने अध्यक्ष

पंखुरी पाठक ने दिया समाजवादी पार्टी से इस्तीफा

योगी सरकार के कामकाज पर है कड़ी नजर - अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -