पंखुरी पाठक ने दिया समाजवादी पार्टी से इस्तीफा

नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रवक्ता, पैनलिस्ट और हंसराज कॉलेज की छात्र नेता पंखुड़ी पाठक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने यादव सेना के आरोपों से आहत होकर शनिवार को अपना इस्तीफे की जानकारी फेसबुक और ट्विटर पर दी. बीते दिनों पार्टी के पूर्व प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी इस्तीफा दिया था. जिसके बाद उन्होंने बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर ली थी किन्तु पंखुरी की तरफ से फ़िलहाल ऐसी कोई खबर नहीं है.

पंखुरी ने कहा है कि वह कोई भी पार्टी ज्वाइन नहीं करेगी. बीते कुछ समय से उत्तर प्रदेश के यादव सेना नामक संगठन और पंखुड़ी पाठक के बीच काफी अनबन चल रही थी. पंखुड़ी का आरोप था कि यादव सेना के संगठन के जरिए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही थी. पंखुड़ी ने ट्वीट करके बताया था कि मै इस बारे मे कह कर तक गई. सबूत भी दिखा दिए किन्तु किसी ने मेरी बात को गंभीरता से नहीं लिया.

इसी कारण उन्होंने पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया. उन्होंने कहा कि मेरे कारण जिन लोगो को निराशा हुई है उनसे मै हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगती हू. बता दे कि उनके इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिले. पार्टी कार्यकर्ता ने यह भी कहा कि जब पार्टी का खराब समय चल रहा है तब सब लोग पार्टी छोड़ कर जा रहे है.

ये भी पढ़े 

योगी कैबिनेट की चौथी बैठक आज, ले सकते है कुछ बड़े फैसले

पत्रकार के सवाल पर भड़के अखिलेश यादव

हाईकोर्ट ने लगाई गायत्री प्रजापति की जमानत पर रोक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -