टीवीएफ़ के फाउंडर अरुणाभ पर छेड़छाड़ का आरोप
टीवीएफ़ के फाउंडर अरुणाभ पर छेड़छाड़ का आरोप
Share:

मुम्बई. ऑनलाइन एंटरनमेंट चैनल द वायरल फीवर यानि टीवीएफ़ के सीईओ और फाउंडर अरुणाभ कुमार पर यौन शोषण का एक और केस दर्ज हुआ है. बता दे कि मुम्बई के एमआईसीडी थाने में एक लड़की ने अरुणाभ के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला वर्ष 2016 का है, तब पीड़ित लड़की टीवीएफ़ के ऑफिस में इंटरव्यू देने गई थी. इस लड़की ने अरुणाभ पर आरोप लगाया है कि अरुणाभ ने उसके सह इंटरव्यू के दौरान अश्लील हरकत की थी.

इस मामले में पुलिस ने धारा 354(A), 509 के तहत मामला दर्ज कर आगे की करवाई शुरू कर दी है. यह भी बता दे कि इससे पहले अरुणाभ पर टीवीएफ़ चैनल की एक पूर्व कर्मचारी ने ब्लॉग के माध्यम से यह आरोप लगाया था कि अरुणाभ ने उसके साथ ढाई साल के कार्यकाल में कई बार छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की थी. जैसे ही यह ब्लॉग वायरल हुआ तो कई और लड़कियों ने अरुणाभ को लेकर खुलासा किया कि उनके साथ भी ऐसा हुआ है. अरुणाभ ने इन आरोपो को ख़ारिज करते हुए कहा कि आरोप लगाने वाली कर्मचारी को उनके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए ताकि इस मामले में कानूनी निष्पक्षता आए.

एक इंटरव्यू में अरुणाभ ने कहा, सोशल मीडिया के तमाम इल्जामो के बाद भी मैं खुद पर लगे सभी आरोपो का जवाब देने के लिए तैयार हूं. मैं चाहता हूं कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोपों पर पुलिस कार्रवाई हो जिससे इस मामने में कानूनी निष्पक्षता आए. यदि मैं दोषी हूं तो मुझे सजा मिलनी चाहिए. बता दे कि उन पर लगा मोलेस्टेशन का आरोप सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ था. इस स्थिति में उनके खिलाफ पुलिस कंप्लेन होने के बाद गिरफ्तारी भी हो सकती है.

ये भी पढ़े 

जब चमत्कार 'बलात्कार' हो सकता है तो फिर यह क्यों नही, वरुण धवन

उसने मुझे कई बार प्रपोज किया, लेकिन मैंने हर बार उसे इज्जत से मना कर दिया....

कोचिंग से घर जा रही स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़, साथी ने विरोध किया तो कर दी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -