एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

बांदीपोरा में आर्मी कैंप पर आतंकी हमला , सेना ने मार गिराए 4 आतंकी

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने बांदीपोरा सुरक्षा बलों के कैम्प पर हमला किए जाने का ताज़ा मामला सामने आया है. इस हमले में सेना के जवानों के द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में चार आतंकियों को ढेर कर दिए जाने की खबर है.

ISRO ने GSLV मार्क 3 रॉकेट को किया लांच, 200 हाथियों के वजन के बराबर है भार

श्रीहरिकोटा: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि इसरो द्वारा अपने सबसे वजनी और ताकतवर GSLV मार्क 3 डी-1 को लांच कर दिया है.

ISIS ने ली लंदन हमले की जिम्मेदारी

लंदन। लंदन में एक वैन द्वारा कुछ लोगों को टक्कर मारकर कथित तौर पर आतंकी हमला किए जाने के मामले में जानकारी सामने आई है कि यह हमला आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट आईएसआईएस ने किया था।

टक्कर के बाद लपटों से घिर गई बस, 22 यात्री ज़िंदा जले, 15 घायल

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के बरेली में हुई बस -ट्रक की टक्कर में बस में आग लगने से 22 लोगों के जिन्दा जलने से मौत होने और 15 लोगों के घायल होने का दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है.

'प्रणाम इंदौर' कार्यक्रम में आंधी से गिरा पांडाल कई लोग घायल, सीएम शिवराज, केंद्रीय मंत्री नायडू थे उपस्थित

इंदौर: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि इंदौर में स्वछता अभियान में पहले नंबर पर आने के बाद प्रदेश सरकार और नगर निगम द्वारा आभार कार्यक्रम 'प्रणाम इंदौर' आयोजित किया गया था,

भारत पाकिस्तान मैच में इन खिलाड़ियों ने बनाए ये रिकॉर्ड

नई दिल्ली: कल खेले गए मैच में बारिश की वजह से दोनों टीमों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 3 विकेट के नुकसान पर 319 रन का लक्ष्य दिया.

रिटायर्ड IAS अधिकारी ने पत्नी के शव को घर में दफनाया, लोग कर रहे विरोध

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम शक्ति खंड-2 में स्थित एक घर में एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी द्वारा अपने पत्नी के शव को अपने ही घर में दफ़नाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

कश्मीर मसले पर इंटरनेशनल कोर्ट आॅफ जस्टिस नहीं जा सकेगा पाकिस्तान

नईदिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच किसी भी तरह से तीसरे पक्ष को शामिल नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आतंकवाद जारी रहा तो पाकिस्तान से किसी भी तरह की चर्चा नहीं हो सकती है।

NSG में भारत की भागीदारी पर चीन ने फिर पैदा की परेशानी

बीजिंग। भारत एनएसजी सदस्यता के लिए प्रयास कर रहा है। उसे फ्रांस समेत कई देशों का समर्थन मिलने की संभावना है मगर चीन ने उसकी राह में परेशानी पैदा की है।

गुजरात के मुख्यमंत्री ने पेश की मानवता की मिसाल

अहमदाबाद : वीआईपी नेताओं को लेकर आम आदमी के अनुभव अच्छे नहीं है. इनके सड़क मार्ग से कहीं जाने पर रास्ते और चौराहे पर यातायात को रोक दिया जाता है, भले ही निजी वाहन में मरीज गंभीर हालत में क्यों न हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -