एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

4 देशों के दौरे पर गए पीएम मोदी जर्मनी पहुंचे

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री मोदी चार देशों के 6 दिन के दौरे पर है, जिसके तहत वह सबसे पहले सोमवार शाम जर्मनी पहुंचे. वह मंगलवार भी यही रहेंगे.

PM मोदी का विरोध करने वाले बाबा राम देव ने की केंद्र सरकार की आलोचना

नई दिल्ली। योग गुरू बाबा रामदेव अपने उत्पाद पतंजलि आयुर्वेद पर हमला नहीं सह सके। जी हां, जब जीएसटी विभिन्न वस्तुओं पर लगाया गया तो इसका प्रावधान पतंजलि के प्रोडक्ट्स पर भी किया गया।

पठानकोट : संदिग्ध बैग में मिली सेना की वर्दी

पठानकोट। पंजाब राज्य में पठानकोट में लावारिस बैग मिला। दरअसल यह लावारिस बैग सेना की वर्दी वाला था। यह बैग मिलते ही हर कहीं हड़कंप मच गया।

केरल गोहत्या विवाद : कांग्रेस ने किया 3 कार्यकर्ताओं को सस्पेंड

नई दिल्ली : केरल राज्य में कांग्रेस कार्यकर्ताओ के द्वारा गाय काटे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मचा हुआ है. कल रात केरल बीजेपी अध्यक्ष राजशेखरन ने ये वीडियो अपलोड किया.

नॉर्थ कोरिया की मनमानी जारी , फिर किया मिसाइल टेस्ट

सिओल : उत्तर कोरिया की मनमानी जारी है. विश्व के अनेक देशों की सलाह की अनदेखी कर उत्तर कोरिया ने सोमवार को एक और मिसाइल परीक्षण किया.

पाकिस्तानी वकील ने कहा ICJ जाधव को न कभी बरी करेगी और न रिहा​

इस्लामाबाद. कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान के वकील खावर कुरैशी ने सोमवार को दावा किया कि इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ़ जस्टिस भारतीय नागरिक जाधव को ना कभी बरी करेगी और ना ही रिहा करेगी.

आय से अधिक संपत्ति मामले में वीरभद्र सिंह को मिली जमानत​

नई दिल्ली: आय से अधिक संपत्ति मामले में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को जमानत मिल गई है. दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई के बाद वीरभद्र सिंह को जमानत दी.

सरकार तय नहीं करेगी क्या खाना है क्या नहीं - ममता बनर्जी

कोलकाता. पशु बाजारों से गोकशी के लिए गाय की खरीदी के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोर्चा खोल दिया है.

चेन्नई में अभिनेत्री हुई लापता

चेन्नइ। तमिलनाडु राज्य की एक माॅडल लापता हो गई है। दरअसल ये माॅडल चेन्नई में निवास करती हैं और पटकथा लेखक भी हैं। इनकी पहचान गानम नायर के तौर पर हुई है।

अब आधार कार्ड से मिलेगी खाद महंगे दामों पर

मुरैना. खरीफ की फसल की बुवाई शुरू होने वाली है. यह भी बता दे कि किसानो को फसलों की बुवाई के लिए खाद की जरूरत पड़ेगी, किन्तु इस बार सरकार ने व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -