सुशील बोले लालू करेंगे 'बेनामी संपत्ति बचाओ रैली'
सुशील बोले लालू करेंगे 'बेनामी संपत्ति बचाओ रैली'
Share:

पटना : राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में बीजेपी विरोधी रैली करने की घोषणा पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू 27 अगस्त को बीजेपी विरोधी रैली नहीं, बल्कि 'बेनामी संपत्ति बचाओ रैली' करेंगे..

उल्लेखनीय है कि लालू की इस प्रस्तावित रैली पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू 27 अगस्त को बीजेपी विरोधी रैली नहीं बल्कि 'बेनामी संपत्ति बचाओ रैली' करने जा रहे हैं. मोदी ने कहा कि इस रैली के जरिए लालू चारा घोटाला और अपने रेल मंत्री काल में अर्जित अकूत बेनामी संपत्ति को बचाना चाहते हैं. भ्रष्टाचार और फर्जी कंपनियों से अकूत बेनामी संपत्ति बनाने वाले केंद्र सरकार की कार्रवाई से घबरा गए है और इसीलिए नोटबंदी का विरोध करने वाले ममता बनर्जी, मायावती और अखिलेश यादव अब लालू के रैली के नाम पर बेनामी संपत्ति को बचाने के लिए इकट्ठा हो रहे हैं.

इस मौके पर मोदी ने सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने नोटबंदी के बाद केंद्र सरकार से बेनामी संपत्ति के खिलाफ सख्त कारवाई करने की मांग की थी ,लेकिन लालू की हजार करोड़ की बेनामी संपत्ति उजागर होने के बाद वे मौन है. मोदी ने कहा कि अगर नीतीश आरजेडी सुप्रीमो के इस रैली में शामिल होते हैं तो इसका मतलब यह होगा कि बेनामी संपत्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की उनकी मांग ढोंग थी और अब वे भ्र्ष्टाचारियों का साथ दे रहे हैं.

यह भी देखें

गांधी मैदान से रैली में हुंकार भरेंगे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव

बिहार राज्य के कर्मचारियों को मिलेगा 7वें वेतनमान का तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -