सेलिब्रिटी ग़लतियां करे तो उसे ज़बरदस्ती बड़ा बना दिया जाता है
सेलिब्रिटी ग़लतियां करे तो उसे ज़बरदस्ती बड़ा बना दिया जाता है
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई सोहेल खान जो की फिल्मो से अपनी दुरी बना अभी फ़िलहाल फिल्मो के क्षेत्र में व्यस्त है व जल्द ही सोहेल खान की आने वाली फिल्म 'फ्रीकी अली' हम देखने वाले है. तथा सुनने में आया है की हमेशा विवादों में रहने वाले सलमान ख़ान के अलावा छोटे मियां अरबाज़ ख़ान और सोहेल ख़ान भी कभी पर्सनल तो कभी प्राइवेट लाइफ़ के कारण सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं.

सोहेल ख़ान के अपनी एक चर्चा के दौरान कहा की, "ग़लतियां तो सभी करते हैं, लेकिन जब कोई सेलिब्रिटी ग़लतियां करे तो उसे ज़बरदस्ती बड़ा बना दिया जाता है. सेलिब्रेटीज़ के सौ अच्छे कामों पर एक बुरी ज़ुबान भारी पड़ जाती है." सोहेल आगे कहते हैं कि, "मैं जानता हूं कि मीडिया अपना काम करती है, लेकिन मीडिया को अपनी ज़िम्मेदारियों का ख़्याल रखते हुए काम करना चाहिए.

क्योंकि अक्सर इन्हीं की वजह से बात का बतंगड़ बनते देर नहीं लगती." सोहेल के मुताबिक़, "मेरे ख़्याल से हम तो मनोरंजन करने वाले लोग हैं, हम लोगों को इतना महत्त्व देने की ज़रूरत नहीं क्योंकि हमें इतनी समझ नहीं है. आप हमसे हमारे काम के बारे में पूछो. देश के बारे में पता होता तो देश चलाते न, यहां थोड़े ही होते. हम इतने इंटेलिजेंट नहीं है जितना आप हमें मान लेते हैं."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -