शहाबुद्दीन को पत्रकार रंजन हत्याकांड में सीबीआई ने बनाया आरोपी
शहाबुद्दीन को पत्रकार रंजन हत्याकांड में सीबीआई ने बनाया आरोपी
Share:

नई दिल्ली. सीबीआई ने पत्रकार राजदेव रंजन हत्या के मामले में राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का नाम शामिल कर लिया है. सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के आदेशानुसार, शहाबुद्दीन को यहां वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए विशेष जज अनुपम कुमारी की कोर्ट में पेश किया गया.

शहाबुद्दीन हत्या के मामले में 10वे मुल्जिम होंगे. सीबीआई की विशेष कोर्ट के सामने शहाबुद्दीन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश करना चाहती थी, जिस पर कोर्ट ने शहाबुद्दीन के खिलाफ वारंट जारी करने का आदेश दिया. उसी दिन सीबीआई ने शहाबुद्दीन को आरोपी बनाने की एक और अर्जी दायर की थी. हाल-फ़िलहाल में शहाबुद्दीन अति सुरक्षित तिहाड़ जेल में है. जाँच एजेंसी इस मामले में सात आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर कर चुकी है.

सिवान से चार बार सांसद रहे शहाबुद्दीन पर बीते साल प्रतिष्ठित हिन्दी दैनिक के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या में शामिल होने का आरोप लगा था. शहाबुद्दीन 45 से अधिक अपराधिक मामलो में केस का सामना कर रहे है. सिवान के निवासी चंद्रशेवर प्रसाद की याचिका पर उच्चतम न्यायालय ने इस साल फरवरी में पूर्व सांसद को तिहाड़ जेल भेजने का आदेश दिया था. 

ये भी पढ़े 

मेनका गाँधी ने कहा, मीडिया का हर रेप की रिपोर्टिंग करना सही नहीं

लोग मदद के बजाय हत्या का वीडियो बनाते रहे

अपराध मुक्त राज्य के दावे से मुकरी उत्तरप्रदेश सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -