राजनीति में आने को लेकर रजनीकांत के खिलाफ प्रदर्शन, बढ़ाई गयी घर की सुरक्षा
राजनीति में आने को लेकर रजनीकांत के खिलाफ प्रदर्शन, बढ़ाई गयी घर की सुरक्षा
Share:

साउथ के सुपरस्टार के रूप में जाने जाने वाले रजनीकांत ने हाल में राजनीति में आने के संकेत दिए थे जिसके बाद अब एक तमिल समर्थित समूह ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. ऐसे में रजनीकांत के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. बता दे कि हाल में पिछले सप्ताह अपने फैन्स से मिलने के प्रोग्राम के अंतिम दिन रजनीकांत ने राजनीति में आने के संकेत दिए थे. जिसके बाद तमिलार मुन्नेत्र पडाई (टीएमपी) नाम के समूह ने रजनीकांत से कहा है कि वे तमिलनाडु की राजनीति से दूर रहें. कन्नड़ों को तमिलनाडु पर राज नहीं करना चाहिए.

रजनीकांत ने अपने सम्बोधन में कहा था कि राजनीति में वरिष्ठ लोग हैं, राष्ट्रीय पार्टियां हैं, लेकिन हम क्या करें जब सिस्टम ही खराब हो, लोकतंत्र का क्षरण हो गया हो. सिस्टम को बदलने की जरूरत है, लोगों की सोच बदलने की जरूरत है, तभी देश सही रास्ते पर चलेगा. उन्होंने कहा था कि सही समय आने पर हम लड़ाई लड़ेंगे. इन बातो से यह साफ़ हो गया है कि वे राजनीति में जल्दी ही आ सकते है. किन्तु कुछ दलों द्वारा उनकी इस बात का विरोध भी किया जा रहा है. 

रजनीकांत के राजनीति में आने को लेकर विभिन्न राजनेताओ द्वारा तरह तरह के बयान भी दिए जा रहे है ऐसे में भाजपा के वरिष्ठ नेता और वर्तमान में राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुपरस्टार रजनीकांत से कहा कि रजनीकांत राजनीति से दूर रहें क्योंकि वो अच्छे पढ़े-लिखे नहीं हैं. स्वामी ने कहा था, ‘रजनीकांत की कोई स्पष्ट विचारधारा नहीं है. रजनी कई पंथ को मानते हैं और वो किस विचारधारा को मानते हैं ये साफ नहीं है. इसलिए उन्हें राजनीति से दूर रहना चाहिए.

मोदी से मिलेगा साउथ का भगवान, BJP ज्वाइन कर सकते है रजनी

अब हुमा कुरैशी रोमांस करती नजर आएगी साऊथ के इस सुपर स्टार के साथ

पैसा कमाना कबाली का उद्देश्य नहीं...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -