मोदी से मिलेगा साउथ का भगवान, BJP ज्वाइन कर सकते है रजनी
मोदी से मिलेगा साउथ का भगवान, BJP ज्वाइन कर सकते है रजनी
Share:

चेन्नई। माना जा रहा है कि तमिलनाडु की राजनीति में लोकप्रिय फिल्म स्टार रजनीकांत एक बड़ी भागीदारी कर सकते हैं। दरअसल रजनीकांत का भारतीय जनता पार्टी का गठजोड़ हो सकता है। संभावना है कि रजनीकांत भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रजनीकांत की भेंट जल्द हो सकती है। हालांकि इस मामले की पुष्टि नहीं हो सकी है। रजनीकांत के भाजपा में शामिल होने की अटकलों से उनके समर्थक प्रसन्न हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रजनीकांत की भेंट को लेकर केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक महान नेता हैं। रजनीकांत एक महान अभिनेता हैं। यदि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की इच्छा रखते हैं तो फिर क्या परेशानी है। गौरतलब है कि जे जयललिता के निधन के बाद तमिलनाडु की राजनीति में वैक्यूम आ गया है।

रजनीकांत के समर्थकों को यह लग रहा है कि वे एक रिक्त स्थान को भर सकते हैं। रजनीकांत की लोकप्रियता का असर इतना रहा कि वर्ष 1996 में उन्होंने अपील की तो फिर जयललिता विधानसभा चुनाव हार गईं। डीएमके को जीत मिली थी। दूसरी ओर कांग्रेस तमिलनाडु कांग्रेस अध्यक्ष एस तिरूनावक्करासर ने संभावना जताई कि रजनीकांत स्वयं की पार्टी तक बना सकते हैं।

पहली बार नासा पेश करेगी किसी भारतीय स्टूडेंट का सैटेलाइट

तमिलनाडु की राजनीति में हलचल, पन्नीरसेल्वम कर सकते हैं भाजपा से गठबंधन

SC ने कहा न्यूनतम समर्थन मूल्य के लिए किसानों को जागरूक किया जाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -