...तो क्या फिर से होगी संजय दत्त की जेल यात्रा
...तो क्या फिर से होगी संजय दत्त की जेल यात्रा
Share:

जी हाँ आपको बता दे की एक बार फिर से हमारे संजू बाबा पर मुंबई हाईकोर्ट थोड़ा सख्त होते हुए नजर आ रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बता दे की अभी हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने संजय दत्त की जल्द ही रिहाई पर सवाल खड़े किए थे. तथा अब तो हाईकोर्ट ने इसके सीधे सीधे महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़वनीस से ही सवाल कर लिया है. जी हां खबर के मुताबिक संजय दत्त की जल्द रिहाई पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से सफाई मांगी है. कोर्ट ने फडणवीस सरकार से इस मामले पर हलफनामा दायर करने को कहा है. अदालत ने राज्य सरकार को दो हफ्ते का समय दिया था.

गौरतलब है कि इससे पहले 12 जून को बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से संजय दत्त को जेल से जल्द रिहा करने को लेकर सवाल जवाब किया था. कोर्ट ने पूछा था कि सरकार अपने फैसले की सफाई दे कि आखिर संजय दत्त को आठ महीने पहले जेल से कैसे रिहा कर दिया गया, जबकि वे ज्यादातर वक्त पैरोल पर बाहर ही थे. बॉम्बे उच्च न्यायालय ने यह आदेश प्रदीप भालेकर नाम के एक सामाजिक कार्यकर्ता की जनहित याचिका पर सुनवाई के दौरान दिए हैं.

तथा इस मामले में अब म‍हाराष्ट्र सरकार ने बॉन्बे हाईकोर्ट से कहा कि अगर कोर्ट को लगता है कि संजय दत्त को परोल दिए जाने में नियमों की अवहेलना हुई है, वह संजय दत्त को वापस जेल भेज सकता है. पिछले महीने बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से जवाब मांगा था कि 57 साल के संजय दत्त को उनकी 5 साल की सजा कंप्लीट करने के पहले क्यों रिहा कर दिया गया था. गौरतलब है कि अभिनेता संजय दत्त जिन्हे की  993 बम धमाकों के मामले में पांच साल की जेल हुई थी. उन्हें AK-56 राइफल रखने के लिए आर्म्स एक्ट के तहत दोषी पाया गया था. उन्होंने अपनी सजा महाराष्ट्र के यरवाडा सेंट्रल जेल में काटी. जहां से उन्हें फरवरी 2016 में अच्छे व्यवहार के कारण जल्द रिहा कर दिया गया था.  अभी तो संजय दत्त ने जेल से बाहर आने के बाद अपनी पहली फिल्म 'भूमि' की शूटिंग को समाप्त किया है.

'नितारा' अक्षय का दिलकश 'सितारा'

'लिपस्टिक..' मेरे मन को भाई, एकता कपूर


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -