इस कारण से में तीन दिनों तक सो नहीं पाई....?
इस कारण से में तीन दिनों तक सो नहीं पाई....?
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री रवीना टंडन जो की अभी तो वैसे भी फिल्मो से दूर है. रवीना टंडन जो की अपने बयानों के कारण भी आजकल सुर्खियों में बनी रहती है. अभी हाल ही में रवीना की जिंदगी में कुछ ऐसा घटित हुआ है की वह तीन दिनों तक घर पर सो नही पाई थी.

जी हाँ, बॉलीवुड फिल्मे कभी-कभी जिंदगी के कुछ ऐसे अनुभव हमे दे जाती है की जो की काफी समय तक हमारे साथ में रहते है ठीक वैसा ही हुआ है अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ में, जो इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'द मदर' की शूटिंग कर रही है. शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वे तीन दिनों तक सो नहीं पाई. दरअसल 'द मदर' की कहानी महिलाओं पर हो रहे अत्‍याचार पर आधारित है जिसमें रवीना एक मां का किरदार निभा रही हैं.

रवीना को इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट बेहद पसंद आई थी और वो इससे थोड़ा डिस्‍टर्ब भी हो गयी थी. इस कहानी ने उनके मन को अंदर तक छुआ था. फिल्म की शूटिंग के दौरान भी रवीना अपने किरदार के साथ जुड़ गई थी और इसका परिणाम यह हुआ कि फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म हो जाने के बाद भी वे अपने करेक्‍टर से बाहर निकल नहीं पाईं. उन्‍हें नॉर्मल होने में भी काफी वक्‍त लगा. रवीना शूटिंग के बारे में कहती हैं,' फिल्‍म के एक डरावने सीक्‍वेंस की शूटिंग के तीन दिनों तक मैं सो नहीं पाई थी.  

देख लो, अक्षय का छोकरा हुआ जवां रे.....

देखिये, यो यो हनी सिंह की वाइफ की फोटोज !

कानून का आदमी ही क़ानूनी पचड़े में फँसा, जी हाँ, यानि हमारे अक्षय कुमार....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -