होटल में छापामारी, पकड़ाए चाची भतीजे, देवर भाभी

Mar 20 2017 10:21 PM
होटल में छापामारी, पकड़ाए चाची भतीजे, देवर भाभी

गाजियाबाद. शहर पुलिस ने सोमवार को जिस्मफरोशी रैकेट का भंडाफोड़ किया हाई, पुलिस ने होटलो में छापेमारी के दौरान लगभग 50 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया. बता दे कि हिरासत में लिए गए लोगों में देवर-भाभी और चाची-भतीजे तक शामिल हैं. पुलिस इस मामले में सभी से पूछताछ कर रही है. पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के कोतवाली घंटाघर क्षेत्र में उन्हें पिछले काफी समय से देह व्यापार की खबरें मिल रहीं थीं.

खबर मिलने के बाद से ही पुलिस सही मौके की तलाश में थी. फलस्वरूप सोमवार को पुख्ता जानकारी मिलने के बाद गाजियाबाद एसएसपी ने खुद इस छापामारी की योजना बनाई. इस मामले में एसएसपी ने लोकल थाना पुलिस को भी इस छापामारी के बारे में सूचना नहीं दी. छापामारी के दौरान होटलों के कमरों में दर्जनों लोग आपत्तिजनक अवस्था में मिले. पुलिस ने फौरन सभी को हिरासत में ले लिया.

पूछताछ में खुलासा हुआ कि हिरासत में लिए गए लोगों में देवर-भाभी और चाची-भतीजे तक शामिल हैं. फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़े 

मलेशिया में डिज़्नी की 'गे' सेक्स सीन वाली फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने लगाईं लगाम

गिरावट से उभर नहीं पाया बाजार

अपने हॉट एंड सेक्सी फिगर की वजह से लाखों दिलों पर कर रही है यह हसीना राज़

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App