BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक : धर्म और जाति से उपर उठकर PM मोदी को समर्थन दे रहे लोग
BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक : धर्म और जाति से उपर उठकर PM मोदी को समर्थन दे रहे लोग
Share:

भुवनेश्वर : ओडिशा के भुवनेश्वर में भारतीय जनता पार्टी का दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी सम्मेलन चल रहा है। इस बैठक के समापन सत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पत्रकारों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कार्यकारिणी में ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा प्रदान करने को लेकर प्रस्ताव पारित किया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोग धर्म और जाति से अलग हटकर बात कर रहे हैं। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछड़ा आयोग को संवैधानिक मान्यता दी। सरकार ने किसानों के लिए कार्य किया है। मजदूर, शोषित, पीड़ित, किसान, गरीब आदि को अपना माना है और कहा है कि यह सरकार इस वर्ग की सरकार है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने विपक्ष पर आरोप लगाया और कहा कि विपक्ष ने नोटबंदी को लेकर समर्थन नहीं किया कालेधन के विरूद्ध लड़ाई में विपक्ष ने साथ नहीं दिया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बैठक में अपना सुझाव दिया और कहा कि भाजपा को मुस्लिम पिछड़े समाज के लिए सम्मेलन करना चाहिए। दरअसल मुस्लिम समुदाय सबसे पिछड़े तबके में है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान, रघुवर दास और धर्मेंद्र प्रधान सहित कार्यकारिणी में ओबीसी नेताओं ने प्रस्तावों को लेकर धन्यवाद दिया। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की अगली बैठक 15 जुलाई और 16 जुलाई को विशाखापट्टनम में होगी।

लिंगराज मंदिर में किए प्रधानमंत्री मोदी ने दर्शन, किया स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों का सम्मान

सुशील मोदी के आरोप में घिरा लालू यादव का परिवार

मनोहर पर्रिकर ने पद से इस्तिफा देकर गोवा लौटने की बात को किया स्पष्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -