स्वाधीनता दिवस पर  PM  ने की तीन तलाक की बात, लोग हुए ट्विटर पर सक्रिय
स्वाधीनता दिवस पर PM ने की तीन तलाक की बात, लोग हुए ट्विटर पर सक्रिय
Share:

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वाधीनता दिवस के इस अवसर पर लालकिले की प्राचीर पर राष्ट्रध्वज फहराया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगभग 1 घंटे तक देशवासियों को संबोधित किया। उन्होंने कई मसलों पर अपनी बात कही। उन्होंने तीन तलाक पर अपनी बात कही। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के बाद ट्विटर पर तीन तलाक को लेकर जमकर ट्विट किए गए। कुछ लोगों ने तो ट्विटर पर ट्विट कर लिखा कि अब तीन तलाक के उल्टे दिन प्रारंभ हो गए हैं।

आतंकवाद को लेकर उन्होंने बात कही तो देश के विकास को लेकर खांका खींचा। गोरखपुर में हुई मौतों को लेकर भी उन्होंने अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि मेरे प्यारे देशवासियों आजादी के पावन पर्व पर देशवासियों को कोटि कोटि शुभकामनाएं। सारा देश श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मना रहा है। उन्होंने सभी को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाऐं देते हुए कहा कि सुदर्शन चक्रधारी मोहन से लेकर चरखाधारी मोहन तक हमारी सांस्कृतिक ऐतिहासिक विरासत के हम सभी धनी हैं।

देश की स्वाधीनता हेतु जिन लोगों ने योगदान दिया और पीड़ाऐं झेली अपना बलिदान दिया। उसके फलस्वरूप हम यहाॅं हैं। उन्होंने सवा सौ करोड़ देशवासियों की ओर से बलिदानियों की माताओं और बहनों का स्मरण कर उन्हें नमन किया। अपने भाषण में उन्होंने तीन तलाक पर चर्चा की।

उन्होंने कहा कि तीन तलाक के चलते कुछ महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ता है, तीन तलाक से पीड़ित बहनों ने देश में आंदोन कर दिया। मीडिया ने सहायता की और तीन तलाक के विरूद्ध आंदोलन चलाने वाली बहनों को उन्होंने कहा कि देश उनकी सहायता करेगा। उन्होंने प्राकृतिक आपदा पर चर्चा करते हुए कहा कि कई बार प्राकृतिक आपदाऐं बड़ी परेशानी बन जाती है। अच्छी बारिश से देश में समृद्धि आ सकती है मगर कई बाद जलवायु में बदलाव आने से आपदा का संकट उत्पन्न हो सकता है।

अनुच्छेद 35 ए को लेकर महबूबा करेंगी पीएम नरेंद्र मोदी से चर्चा

PM मोदी से मुलाकत करने के बाद नीतीश ने कहा, अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र हैं शरद

आतंक के खिलाफ लालकिले से PM मोदी की दहाड़, अब न गोली से काम चलेगा और न गाली से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -