अहमदाबाद पहुंचे PM मोदी, दुग्ध डेयरी प्रॉजेक्ट का उद्घाटन करेंगे
अहमदाबाद पहुंचे PM मोदी, दुग्ध डेयरी प्रॉजेक्ट का उद्घाटन करेंगे
Share:

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने गृह राज्य गुजरात पहुँच गए है. वें अभी अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुँच चुके है. यहाँ उनका राज्य के गवर्नर द्वारा औपचारिक स्वागत किया गया. PM मोदी डीसा में एक सहकारी दुग्ध डेयरी प्रॉजेक्ट का उद्घाटन करेंगे. दरअसल अहमदाबाद के नज़दीक डीसा की बनास डेयरी के चीज़ प्लांट का उद्घाटन पहुंचने के लिए वे पहुंच रहे हैं. अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद वे डीसा पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रातः 11 बजे के लगभग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनास डेयरी के चीज़ प्लांट का शुभारंभ करेंगे.

गौरतलब है कि यह प्लांट 350 करोड़ रूपए के खर्च से स्थापित हुआ है. यहां पर गुणवत्तापूर्ण डेयरी उत्पाद उपलबध करवाए जाने की बात कही जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पर शुभारंभ समारोह में पहुंचने के ही साथ उपस्थितों को संबोधित भी कर सकते हैं.

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात की राजधानी गांधीनगर पहुंचेंगे. यहां पर वे भाजपा के प्रदेश मुख्यालय कमलम पहुंचेंगे और यहां पर दोपहर 1.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक पार्टी के पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी के पदाधिकारियों से गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे और नोटबंदी के मामले में जनता के बीच सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाने पर चर्चा करेंगे.

आपकी जेब में होंगे अब प्लास्टिक के भी नोट

6 लोगों के दिमाग की उपज थी नोटबंदी की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -