मुनव्वर मर्डर केस : मेरठ में काली नदी के पास खुदाई में निकले तीन शव
मुनव्वर मर्डर केस : मेरठ में काली नदी के पास खुदाई में निकले तीन शव
Share:

नई दिल्ली : प्रॉपर्टी डीलर मुनव्वर हसन हत्या मामले के आरोपी बंटी के खुलासे के बाद मेरठ में काली नदी के पास खुदाई के दौरान तीन शव निकाले गए हैं.पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर सहित सभी 6 लोगों के शव बरामद कर लिए हैं.दिल्ली के प्रॉपर्टी डीलर मुनव्वर हसन की हत्या के मामले में भू-माफिया बंटी को गिरफ्तार किये जाने के बाद इस राज का पर्दाफाश हुआ था.

उल्लेखनीय है कि बंटी ने पुलिस के सामने खुलासा किया था कि उसी ने मुन्नवर और उसके परिवार को मौत के घाट उतारा है. उसने कत्ल के बाद मुनव्वर की पत्नी और बच्चों को अलग-अलग जगह दफनाने की बात को मंजूर किया था.दिल्ली पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी बंटी सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि मुनव्वर का परिवार कई दिनों से लापता था, इसलिए मुनव्वर पैरोल पर जेल से बाहर उनकी तलाश करने ही आया था.लेकिन दिल्ली के बुराड़ी इलाके में प्रॉपर्टी डीलर मुनव्वर हसन की लाश उसके घर की पहली मंजिल पर बने कमरे से शनिवार को बरामद की गई थी. मुनव्वर के सिर में गोली मारी गई थी. मुनव्वर की लाश मिलने के बाद दिल्ली पुलिस की कई टीम इस मामले को सुलझाने में लगी थी. मुनव्वर की हत्या के पीछे भू-माफिया बंटी का नाम सामने पर उसे जब पकड़ा गया तो इस पूरे परिवार के गायब होने के राज का पर्दाफाश हो सका.

 यह भी देखें 

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में भू माफिया धराया, खोले अहम राज

हत्यारे ने किए थे एक ही परिवार के 6 लोगों के कत्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -