मलाइका को कहा, 'कुछ तो शर्म करो, हिप्स के टैटू दिखाना बंद करो...
मलाइका को कहा, 'कुछ तो शर्म करो, हिप्स के टैटू दिखाना बंद करो...
Share:

मलाइका व अरबाज खान के बीच में अब तलाक हो चूका है व उनकी 18 साल से चली आ रही शादी का भी दुखद दी एन्ड हो गया है. लेकिन ऐसा लगता है की तलाक के बाद शायद मलाइका और भी आजाद हो गई है. बता दे कि, अरबाज खान के साथ में अपने सारे रिश्ते नाते तोड़ने के बाद अब एक बार फिर से अरबाज की पूर्व पत्नी मलाइका अरोरा सुर्खियों में चल रही है. देखा जाए तो एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने फैशन और बोल्ड स्टेंटमेंट के लिए चर्चा में बनी रहती हैं.

फिलहाल, वे बेटे अरहान के साथ सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. मलाइका ने गुरुवार रात फिल्ममेकर करण जौहर के 45वें जन्मदिन पर रखी गई पार्टी अटेंड की थी. इस पार्टी में शाहरुख खान, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण समेत कई सितारे पहुंचे थे. इसी पार्टी की एक तस्वीर मलाइका ने शनिवार रात इंस्टाग्राम पर साझा की है. फोटो में मलाइका का बोल्ड अवतार साफ नजर आ रहा है. इस बैकलेस ड्रेस में मलाइका अपना हिप्स वाला टैटू भी दिखा रही हैं.

लेकिन उनके इस टैटू के दिखाने के बाद सोशलमीडिया पर उन्हें ट्रोल करना का सिलसिला भी शुरू हो गया है. बता दे कि इस फोटो में मलाइका अपना हिप टैटू शो कर रही हैं. कई लोगों ने तो मलाइका को तंज कसते हुए पूरे कपड़े तक उतारने की सलाह दे डाल. एक यूजर ने कहा-इसीलिए दिया डाइवोर्स...तो वही  एक और यूजर्स ने उन्हें यह तक कह डाला कि "इससे तो अच्छा था कपड़े पहनती नहीं. डाइवोर्स देकर कितनी खुश है. सिर्फ मौज-मस्ती के लिए डाइवोर्स दिया है इसने." इसके अलावा और भी बहुत से यूजर्स  ने उन्हें काफी भला बुरा कहा. अभी वैसे भी अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका काफी रिलेक्स कर रही है. तथा अब तो आए दिन वह सोशलमीडिया पर चहक ही जाती है.

सलमान की भाभी ने तलाक के बाद भी अपना सरनेम नहीं बदला

नॉटी व हॉटी मलाइका स्पा के बाहर अपने मस्तमौला रूप में नजर आईं....


 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -