हत्या या हादसा : डिप्टी कमिश्नर की पत्नी की 14वीं मंजिल से गिरकर  मौत
हत्या या हादसा : डिप्टी कमिश्नर की पत्नी की 14वीं मंजिल से गिरकर मौत
Share:

लखनऊ : गुरुवार रात करीब 8.30 बजे हजरतगंज के पास धेनुमति अपार्टमेंट की 14 वीं मंजिल से गिरकर एक महिला की मौत हो गई. मृतका की पहचान दीपरतन की पत्नी नम्रता के रूप में हुई है.हालाँकि हादसे के पीछे की वजह अभी पता नहीं चल सकी है. लेकिन घटना के बाद से उनके पति गायब हैं.दीपरतन पत्नी नम्रता और अपनी मां के साथ अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 104 में रहता था.

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूलतः गोरखपुर की रहनेवाली 28 साल की नम्रता पासवान चौधरी की शादी लखनऊ के दीपरतन से हुई थी.गुरुवार को नम्रता अपने पिता आरएन पासवान के घर सरोजनीनगर उनकी बहन के सगाई समारोह में गईं थीं.जहां से शाम 4.30 बजे जब नम्रता लौटीं तो उनके फ्लैट पर ताला लगा था.नम्रता ने तुरंत अपने पति को फोन लगाया.पुलिस के अनुसार दीपरतन नम्रता के फोन करने के 2 घंटे बाद घर आया . इस बात पर से दोनों के बीच विवाद हुआ .रात 8.30 बजे अपार्टमेंट के गार्ड कृष्णा यादव ने कुछ गिरने की आवाज सुनी.जब वह घटना स्थल पर पहुंचा तो वहां नम्रता खून में लथपथ नजर आईं.

इस बारे में एएसपी शिवराम यादव ने बताया कि नम्रता के शव को देखकर लगता है कि उन्हें किसी ने 14वें माले से धक्का दिया है. घटना के बाद से उनके पति दीपरतन भी गायब हैं और उनका फोन भी बन्द है.पुलिस को 14वीं मंजिल पर संघर्ष के निशान भी मिले हैं.घटना स्थल पर नम्रता के पर्स का सामान बिखरा पड़ा था और कपड़े सुखाने के लिए बंधी रस्सी भी टूटी पड़ी थी.

गौर करने वाली बात यह है कि इस हादसे के बाद घटनास्थल पर सिर्फ नम्रता के मम्मी-पापा ही पहुंचे. नम्रता के ससुराल पक्ष से कोई भी वहां नहीं आया.घटना के बाद से दीपरतन की मां भी गायब हैं. नम्रता के परिजनों का कहना है कि दीपरतन आए दिन नम्रता को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था. कई बार उनकी बेटी ने मारपीट के निशान वाली फोटो अपने माता -पिता को व्हॉट्सएप पर भेजी थीं.

 यह भी पढ़ें 

तेज़ रफ़्तार से आयी कार ने फुटपाथ में सो रहे 2 लोगो को कुचला

कार ने मारी घोड़ागाड़ी में टक्कर, घोड़ीकी हालत   गम्भीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -