तीसरे दिन भी 'सचिन' ने टिकट खिड़की पर की छक्के-चौकों की बरसात...
तीसरे दिन भी 'सचिन' ने टिकट खिड़की पर की छक्के-चौकों की बरसात...
Share:

मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स’ ने अपने दूसरे व तीसरे दिन में भी सिनेमाघरों में शानदार कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ”सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स’ ने दूसरे दिन 9.20 करोड़ की कमाई की है.” वहीं सचिन पर बनी फिल्म ने शुक्रवार यानि की अपने पहले दिन में 8.40 करोड़ की कमाई की थी. इस तरह से दो दिन में फिल्म ने 17.60 करोड़ की कमाई कर ली है. तथा फिल्म ने अपने तीसरे दिन की कमाई में 10.25 करोड़ रूपये कमाए है. इस तरह से देखा जाए तो फिल्म ने अपने तीन दिनों के अंतराल में 27.85 करोड़ रूपये झटक लिए है.

वैसे भी देखा जाए तो जनाब सचिन के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि फिल्म समीक्षकों ने भी सचिन पर बनी डॉक्यु-ड्रामा को अच्छी रेटिंग दी है. बता दे की अपनी इस फिल्म के माध्यम से फैंस सचिन के व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन से रूबरू हुए है. वही फिल्म के रिलीज होने के बाद सचिन ने ट्वीट किया,  मेरे लिए, हमेशा उम्मीदों से ज्यादा महत्व नीयत का होता है.

हमने अपना 100 फीसदी दिया. आपको अच्छी लगी इससे खुश हूं. बताते चले 1979 में पहली बार एक डॉक्‍यू-ड्रामा रिलीज हुई थी जिसे भी सचिन की फिल्म की तरह अच्छी ओपनिंग मिली थी. सच्ची की यह फिल्म हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगू और अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज हुई है, साथ की इस फिल्म में उनकी पत्नी दोनों बच्चे, भाई और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी है.    

दो दिनों में सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स ने कमाए 17.60 करोड़

KRK को फैंस ने कहा- बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -