सैफ और में तैमूर में अपनी झलक देखते है
सैफ और में तैमूर में अपनी झलक देखते है
Share:

बॉलीवुड की रसमलाई अरे जनाब हम बार कर रहे है अभिनेत्री करीना कपूर के बारे में जब करीना से जब ये पूछा गया कि जिंदगी के इस पड़ाव को वे कैसा मानती हैं तो उन्होंने कहा, “ये पड़ाव जिंदगी का सबसे अच्छा पड़ाव है. ये तो बस शुरुआत है अभी मुझे और सैफ को काफी कुछ एक्सपीरियंस करना है. इसको लेकर हमदोनों काफी उत्साहित हैं.” गौरतलब है कि अभी हाल ही में करीना के बारे में यह भी सुनने में आया था कि वः  बॉलीवुड में फिल्मो के साथ ही साथ जल्द ही टीवी पर भी हमे नजर आने वाली है.

जब एक साक्षात्कार के दौरान करीना से पूछा गया कि, माँ बनने के बाद आप पर जिम्मेदारियां कितनी बढ़ गई है तो इस सवाल के जवाब में बेगम ने कहा कि,“मां बनने के बाद बहुत सी जिम्मेदारियां होती हैं. आप महसूस करते हैं कि आपका दिल आपके अंदर नहीं बल्कि आपके बाहर धड़क रहा होता है. यही जिम्मेदारी है.

सैफ और मैं हमेशा से यही चाहते थे. हम इन सबको लेकर बातें किया करते थे. हम दोनों खुद को उसमें (तैमूर) देखते हैं और ये सबसे खास है.” जब उनसे पूछा गया कि तैमूर किससे मिलते हैं, तो करीना ने कहा, “वो (तैमूर) हम दोनों की तरह है.” करीना से जब ये पूछा गया कि जिंदगी के इस पड़ाव को वे कैसा मानती हैं तो उन्होंने कहा, “ये पड़ाव जिंदगी का सबसे अच्छा पड़ाव है. ये तो बस शुरुआत है अभी मुझे और सैफ(सैफ अली खान) को काफी कुछ एक्सपीरियंस करना है. इसको लेकर हम दोनों काफी उत्साहित हैं.”

पार्टी में नजर आया सैफीना का तरोताजा चेहरा.....Watch Pics

तैमूर के लिप्स पर जब प्रियंका ने किया कमेंट तो 'बेबो' ने दिया ये जवाब

तैमूर की माँ करेंगी TV पर डेब्यू?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -