क्या इसी रफ़्तार से बढ़ेगी अब भी जियो के यूज़र्स की संख्या
क्या इसी रफ़्तार से बढ़ेगी अब भी जियो के यूज़र्स की संख्या
Share:

टेलीकॉम क्षेत्र में क्रांति लाने वाली रिलायंस जियो को लेकर हाल में रिलायंस इंडस्ट्री के प्रमुख मुकेश अंबानी ने कुछ बड़ी घोषणाएं की है. जिसमे उन्होंने जियो के नए प्लान के बारे में बता दिया है. उन्होंने कहा है कि जियो ने सफलता के नए प्रतिमान गढे हैं. जिसमे जियो यूजर्स ने जनवरी में 100 करोड़ जीबी का डेटा उपयोग किया है. वही जियो यूज़र्स की  संख्या 10 करोड़ के पर पहुँचने पर उन्होंने सभी यूज़र्स का आभार जताया है. ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि क्या अब भी जियो के यूज़र्स की संख्या में इसी तरह बढ़ोतरी होगी.

बता दे कि सितंबर महीने से शुरू की गयी रिलायंस की जियो सेवा को मार्च तक फ्री कर दिया है, जिसमे यूज़र्स को मार्च तक फ्री वॉइस कालिंग और इन्टरनेट दिया जायेगा. वही इसके बाद के लिए हाल में नए प्लान की घोषणा कर दी है. जिसमे यूज़र्स को 303 रूपये में महीने भर के लिए फ्री इन्टरनेट के साथ वॉइस कालिंग उपलब्ध करवाई जाएगी.

जियो ने इस नए प्लान की घोषण से पहले ही यूज़र्स की संख्या 10 करोड़ के पार पहुँच गयी है. वही जियो अब नए प्लान के बाद इस आंकड़े में निरंतर बढ़ोतरी चाहती है, ऐसे में जियो अपने प्लान के तहत देखने वाली बात यह होगी कि फ्री सेवा के बाद वह किनते यूज़र को जोड़ पाती है. 

जियो को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किया नया प्लान,10 रुपए में 1GB डाटा

JIO के प्लान से टेलीकॉम कंपनियों को उठाना पड़ेगा नुकसान, इन कंपनियों को सस्ते करने होंगे टैरिफ प्लान

JIO की नयी घोषणा का बाजार पर पड़ा असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -