ऑटो किराया बढ़ोत्तरी पर छात्रों ने किया प्रदर्शन
ऑटो किराया बढ़ोत्तरी पर छात्रों ने किया प्रदर्शन
Share:

नरवाना में लगातार ऑटो चालकों के किराया में बढ़ोत्तरी से परेशान छात्रा ने शनिवार को भाणा ब्राह्मणा गांव के पास कलायत नरवाना लिंक रोड जाम करके प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। जाम की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना प्रभारी रमेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने विद्यार्थियों को समझाकर जाम खुलवाया। और इस बात का आश्वासन दिया कि किराया बढ़ोत्तरी पर ऑटो चालकों से बात की जाएगी। 

आपको बता दे कि यह जाम तीन घंटे तक चला, इससे लोगों को काफी परेशानी रही। विद्यार्थियों ने बताया कि 12वीं कक्षा के बाद उन्हें शिक्षा ग्रहण करने के लिए नरवाना जाना पड़ता है, लेकिन इस रास्ते पर कोई भी सरकारी बस नहीं है, जिसके कारण उन्हें ऑटो चालकों के मनमानी किराय का शिकार होना पड़ता है। ऑटो चालकों ने पांच रुपये से बढ़ाकर 15 रुपये किराया कर दिया। तंग आकर विद्यार्थियों जाम किया था। 

इस जाम के बाद कहा गया कि गांव से सरकारी बस सुविधा दिए जाने के प्रयास किए जाएगें। गांव से नरवाना पढ़ने आने वाले विद्यार्थियों ने बताया कि इस रूट पर कोई बस नहीं। बसों की किल्लत व ऑटो चालकों की मनमानी के कारण भाणा ब्राह्मणा गांव के छात्रों ने प्रदर्शन किया था। इस जाम के दौरान छात्रों की मांग है कि उनके गांव के लिए बस चलवाई जाए या फिर इन ऑटो का किराया कम करवाया जाए। 

आज से T1 प्राइमा चैंपियनशिप शुरु, 12 इंटरनेशनल खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

ये है टाटा TAMO RACE स्पोर्ट्स कार, जानिए फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -