CM महबूबा ने कहा अटलजी की कश्मीर नीति समस्याओं के समाधान में कारगर
CM महबूबा ने कहा अटलजी की कश्मीर नीति समस्याओं के समाधान में कारगर
Share:

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भेंट की। इसके पूर्व वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली थीं। दरअसल वे राज्य के हालात पर केंद्रीय गृहमंत्री से चर्चा करने के लिए भी गई थीं। दोनों नेताओं के बीच राज्य के हालात पर चर्चा हुई। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्होंने राज्य के हालातों से अवगत करवाया। उनका कहना था कि पूर्व प्रधानमंत्री अटलजी की कश्मीर नीति से परेशानियों का हल निकाला जा सकता है।

उन्होंने मतदान के दौरान सुरक्षा स्थिति को लेकर चिंतन किया था। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि पत्थरबाजी का मुद्दा, सिंधु जल समझौते, हालिया चुनाव में कम वोंटिग प्रतिशत तथा कश्मीर में सुरक्षा हालातों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा की थी। केंद्रीय नेताओं से मिलने के बाद महबूबा ने मीडिया को कहा कि पीडीपी गठबंधन धर्म का पालन कर रही है

राज्य में एक स्थिर सरकार अच्छा कार्य कर रही है। जिस तरह के मतभेद हैं उन्हें चर्चा से हल किया जा रहा है। राज्य में शांति बहाली के उपाय किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में गवर्नर रूल पर केंद्र को फैसला करना है। पत्थरबाजी की घटना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पत्थरबाजों को उकसाया जा रहा है इसमें दूसरे देश की भूमिका को नकारा नहीं जा सकता है।

आज PM मोदी से मिलेगी महबूबा, कश्मीर के हालातों पर होगी बात

PM मोदी से मिली महबूबा, कहा : पत्थरबाजों को उकसाया जा रहा है

जम्मू कश्मीर को लेकर HM ने मांगी रिपोर्ट, बड़ा निर्णय ले सकती है सरकार

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -