लव मैरिज के बाद पत्नी को हो गया पति के दोस्त से प्यार, फिर हुआ ऐसा
लव मैरिज के बाद पत्नी को हो गया पति के दोस्त से प्यार, फिर हुआ ऐसा
Share:

उत्तरप्रदेश / लखनऊ - कहते है कि बेपनाह मोहब्बत में कभी धोखा नही होता है लेकिन उत्तरप्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सच्ची मोहब्बत को भी तार तार कर दिया। करीब 8 साल पहले एक प्रेमी जोड़े ने लव मैरिज करके घर बसाया। दोनों हंसी ख़ुशी से रह रहे थे। शादी के कुछ महीनो बाद दोनों के यहां एक बच्चा भी हुआ, लेकिन इसी बीच हंसी ख़ुशी से रह रहे इस परिवार में तीसरे की एंट्री हो गई।

पत्नी को किसी और युवक से प्यार हो गया। ये युवक कोई और नही बल्कि उसके पति का दोस्त था। एक तरफ कालयिगी पत्नी अपने पहले प्यार यानि पति को धोखा देकर नापाक रिश्ते को जन्म दे रही थी । पति के काम पर जाते ही पत्नी अपने आशिक यानि दूसरे युवक के साथ रंगरेलिया मानाने शुरू हो जाती है। लेकिन पत्नी ने कभी सोचा भी नही होगा कि उसके नापक रिश्ते का सच एक दिन सामने आ जएगा।

पति ने पत्नी को अपने दोस्त के साथ एक दिन आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर वो किया जिसका अंदाज़ा भी नही था। रात में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्या को हादसा करार देने की कोशिश की लेकिन पुलिस जे मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

गैर मर्द के साथ थे संबंध, भाई के कमरे मे बेटे के सामने पत्नी को दी भयानक सजा

किरायेदार के प्यार में पागल हुई मकान मालकिन, फिर हर दिन रूम में होती रंगरेलियां

बेटे के नाबालिग दोस्त के साथ महिला ने बनाए अवैध संबंध, फिर हुआ ऐसा

मां के बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ी गई बेटी, फिर हुआ ये अंजाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -