शादी के दो महीने बाद 26 साल की भाभी 17 साल के देवर से मिटाने लगी हवस
शादी के दो महीने बाद 26 साल की भाभी 17 साल के देवर से मिटाने लगी हवस
Share:

वो ज़माने से नजरे छिपाकर एक नापाक रिश्ते को जन्म दे रही थी। पति के नौकरी पर जाते ही उसके अंदर हवस की ज्वाला भड़कने लगती, जिसे ठंडी करने के लिए उसने घर में मौजूद जवान देवर को चुना। भाभी को अपने देवर से प्यार हो गया। देवर भी भाभी के प्यार में पागल हो गया। दोनों एक ही घर में होने के बावजूद एक होने के लिए तड़पते थे। मौका मिलते ही देवर भाभी करीब आते और शारीरिक संबंध बनाते। भाभी ने कभी सोचा भी नही था कि उसके इस नापाक रिश्ते का सच दुनिया के सामने आएगा।

करीब 3 महीने पहले 26 वर्षीय (पूजा परिवर्तित नाम) की शादी  हितेश (परिवर्तित नाम) से हुई थी। सबकी मर्जी से हंसी ख़ुशी से दोनों की शादी हुई। लेकिन बात जब पति-पत्नी के रिश्ते की आई तो मोनिका अपने पति से संतुष्ट नही थी। हितेश अपनी पत्नी की कामुकता को शांत करने में सफल नही हो सका। इसी के चलते अपनी तनहाई और कामुकता की तड़प को मिटाने के लिए 2 महीने पहले अपने 17 वर्षीय देवर (रोहित बदला हुआ नाम) के करीब आने लगी। जवान भाभी को अपने करीब आते देख देवर की भी नियत डोलने लगी। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा और शारीरिक संबंध बनने लगे।

पति जब नौकरी पर जाता तो पत्नी मोनिका मौका देख अपने देवर के रूम में चली जाती जहां दरवाजा लगने के बाद चलने लगता था नापाक रिश्तों का घिनौना खेल। पति हितेश ने कभी सपने में भी नही सोचा था कि जिस लड़की को वह अपनी पत्नी बनाकर ला रहा है वह उसी के भाई के साथ हैवानियत पर उतर जाएगी। हितेश एक दिन नौकरी से घर जल्दी आ गया लेकिन उसने घर पर जो देखा उसे देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। पत्नी मोनिका उसके छोटे भाई के साथ अपत्तिजन हालत में थी।

उस समय तो पति ने अपनी पत्नी से कुछ नही कहा लेकिन अंदर ही अंदर उसे यह घटना खाई जा रही थी। रात में उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या को आत्महत्या बताकर पुलिस को गुमराह करने लगा। पुलिस ने जब शक के आधार पर मामले की जाँच आगे बढ़ाई तो तफ्तीश की आंच में रिश्तों की परते उधड़ती हुई चली गई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

लव मैरिज के बाद पत्नी को हो गया पति के दोस्त से प्यार, फिर हुआ ऐसा

गैर मर्द के साथ थे संबंध, भाई के कमरे मे बेटे के सामने पत्नी को दी भयानक सजा

किरायेदार के प्यार में पागल हुई मकान मालकिन, फिर हर दिन रूम में होती रंगरेलियां

बेटे के नाबालिग दोस्त के साथ महिला ने बनाए अवैध संबंध, फिर हुआ ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -