आईएएस, आईपीएस के लड़को ने की बिना कपड़ो के पार्टी
आईएएस, आईपीएस के लड़को ने की बिना कपड़ो के पार्टी
Share:

मुम्बई. शहर मुम्बई के इगतपुरी में स्ट्रिपटीज पार्टी में पुलिस ने 13 पुरुषो के साथ कई महिलाओ को हिरासत में लिया था. इस मामले की जाँच में सामने आया है कि हिरासत में लिए लोगो में कई लड़के आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के बच्चे और रिश्तेदार है. पुलिस ने जिस दौरान रेड की तब उस बंगले में 11 लड़के लड़कियो के कपड़े उतार रहे थे.

स्थानीय लोगो ने लाऊड म्यूजिक के साथ बंगले में स्ट्रिप पार्टी की सुचना इगतपुरी पुलिस को दी थी. रेड के बाद उस डीजे को अरेस्ट कर लिया जो म्यूजिक प्ले कर रहा था. जांच में पता चला है कि पकड़े गए लड़कों में से कई महाराष्ट्र पुलिस आलाधिकारियों और आईएएस ऑफिसर के बेटे और रिश्तेदार हैं. लड़कों ने एक लाख रुपए में डांसर्स को ऑनलाइन बुक किया था. इस रेड के दौरान एक वीडियो फुटेज भी सामने आया है. जिसमे महिलाएं कपड़े लेकर इधर उधर भागती नजर आ रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों के हिसाब से कुछ लोग ड्रग्स लेते हुए भी नजर आ रहे थे. हिरासत में लेने के बाद सभी का ब्लड सेम्पल ले लिया गया. मंगलवार को ब्लड रिपोर्ट आने के बाद ही यह खुलासा होगा कि इन्होने ड्रग्स लिया था या नहीं. सभी आरोपियों को सोमवार को स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें कोर्ट में जमानत दे दी.

ये भी पढ़े 

अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने वाला आरोपी पंजाब में गिरफ्तार

विदेशी महिला के साथ हुई अश्लील हरकत

घर में घुसकर की महिला की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -