BRD मेडिकल काॅलेज पहुॅंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला
BRD मेडिकल काॅलेज पहुॅंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला
Share:

गोरखपुर। गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल काॅलेज में बड़े पैमाने पर बच्चों की मौत हो जाने के मामले में हालात गंभीर बने हुए हैं। हालात ये हैं कि मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज एक बच्चे की मौत दिमागी बुखार के चलते हो गई। इस बच्चे की आयु 4 वर्ष बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल काॅलेज का मामला गहराता जा रहा है। गौरतलब है कि इस मामले में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि ये मौतें आॅक्सीजन की कमी के कारण नहीं बल्कि गंदगी व बीमारियों के चलते हुई हैं।

उन्होंने चिकित्सालय पहुॅंचकर स्थिति का जायजा लिया। बताया गया है कि राज्य के मुख्य सचिव की अध्यक्षता में गठित की गई समिति उक्त प्रकरण में जाॅंच करेगी इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई करने की बात भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कही है। इस मामले में उत्तरप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ का आश्चर्यजनक बयान सामने आया।

उन्होंने आंकड़ों के माध्यम से यह बता दिया कि कौन किस महीने में मरता है। उनका कहना था कि बच्चे अगस्त माह में अधिक मरते हैं। बहरहाल इस मामले में राज्य के मुख्य सचिव की अध्यक्षता में गठित की गई समिति को जाॅंच कार्य सौंपा गया है। केंद्रीय मंत्री जेपी नड्उा ने भी मामले में नज़र बनाई। 

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने महाविद्यालय के प्राचार्य को 9 अगस्त को ही विभिन्न बीमारियों और व्यवस्थाओं को लेकर सवाल किए थे। मगर सीएम योगी आदित्यनाथ को आॅक्सीजन आपूर्ति को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लापरवाही से गई शिक्षक की जान, आॅक्सीजन देने के लिए लगा दिया खाली सिलेंडर!

BRD मेडिकल काॅलेज हादसा, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा दोषियों को नहीं बख्शेंगे

मासूमो की मौत पर कांग्रेस राजनीति : ऑक्सीजन की कमी से मृतक बच्चो की संख्या बढ़कर 33 हुई

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -