जानिए कैसी होगी फाइनल एडिशन 'डुकाटी 1299 पनिगल'
जानिए कैसी होगी फाइनल एडिशन 'डुकाटी 1299 पनिगल'
Share:

डुकाटी की लक्ज़री बाइक पसंद करने वालो के लिए अब डुकाटी 1299 पनिगल लेकर आई है. अभी हाल ही में यूके के एक डुकाटी डीलर ने इस बाइक से जुडी कुछ अहम् और खास जानकारी शेयर की है. इस डीलर के अनुसार इंग्लैंड में इसकी कीमत 34995 पौंड होगी जोकि भारतीय रूपये में करीब 29 लाख रूपये होती है.

इस हिसाब से देखा जाए तो ये डुकाटी की अन्य बाइक के मुकाबले सस्ती है. हालाँकि कीमत कम होने के बावजूद लिमिटेड एडिशन के मुकाबले इसके फीचर्स में कोई खास कटौती नहीं की है. यह बाइक सुपरलेगेरा की तुलना में केवल 5 .6 पीएस और 3 .3 एनएम कम होगा. पनिगल का ट्विन सिलिंडर इंजन 209 .4 पीएस और 104 .7 एनएम टॉर्क देगा. बाइक में मोटोजीपी डिसमैटोसी के 1000 CC V4 इंजन दिया गया है.

इसके साथ ही इसमें नया स्टाइल भी दिया गया है. 1299 पनिगल डुकाटी की फ्लैगशिप मोटरसाइकिल है. हालाँकि ओवरआल परफॉरमेंस की बात करे तो इसकी परफॉरमेंस सुपरलेगेरा से थोड़ी काम ही रहेगी.और इसका वजन भी सुपरलेगेरा से लगभग 12 किलो ज्यादा होगा.

डीलर के मुताबिक सितम्बर के आसपास इस बाइक की डिलीवरी शुरू कर दी जायेगी. अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि कम्पनी कितनी बाइक्स को बना रही है लेकिन कम्पनी के सूत्रों के मुताबिक कम्पनी बड़ी संख्या में इस बाइक का निर्माण कर रही है.

14 जुलाई को नई होंडा अकॉर्ड से उठेगा पर्दा

इन खास बदलावों के साथ आएगी स्कोडा ऑक्टाविया फेसलिफ्ट

UM लोहिया ने अपनी दो बाइक की कीमत 5,700 रूपये तक घटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -