इन खास बदलावों के साथ आएगी स्कोडा ऑक्टाविया फेसलिफ्ट
इन खास बदलावों के साथ आएगी स्कोडा ऑक्टाविया फेसलिफ्ट
Share:

स्कोडा की कार पसंद करने वालो के लिए एक अच्छी खबर है. अगर आप स्कोडा की नई कार खरीदना चाहते है तो आपको बस सितम्बर तक इंतज़ार करना होगा. दरअसल स्कोडा भारतीय बाजार में जल्द ही दो नई कारों को लॉन्च करने वाली है. इन में एक स्कोडा की पहली 7 सीटर एसयूवी कोडिएक है और दूसरी ओक्टाविया सेडान का पॉवरफुल अवतार ऑक्टोविया आरएस है.

इसके डिज़ाइन में पहले की अपेक्षा काफी अच्छे बदलाव किये गए है जैसे इसके आगे वाले हिस्से का डिज़ाइन बदला गया है इसके हैंडलैम्प ग्रील, एयर डेम, फॉग लैम्प्स, और बम्पर में बदलाव नज़र आएंगे. कम्पनी ने जानकारी दी है कि इन दोनों कारों को सितम्बर महीने में लॉन्च किया जायेगा. सबसे पहले बात करते है कि कोडिएक एसयूवी की. कोडिएक पिछले एक साल से चर्चा में है इसे पेरिस मोटर शो 2016 में दिखाया गया था.

इस साल अप्रैल महीने में इसे कम्पनी की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट किया गया. कुछ डीलरशिप ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है ऐसी जानकारी भी सामने आई है. स्कोडा कोडिएक में दो इंजनों का विकल्प मिलेगा, इन में एक 2 .0 लीटर का टीडीआई इंजन होगा, जो 150 पीएस की पावर देगा. दूसरा 2 .0 लीटर का इंजन होगा जो 180 पीएस की पावर देगा. दोनों इंजन 7 स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स से जुड़े हो सकते है. जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई देगा.

स्कोडा कोडिएक का मुकबला हुंडई सेंटा-फे, वोल्क्सवैगन टिगवान, फोर्ड एंडेवर, टोयोटा फॉर्चूनर, मित्सुबिशी पजेरो स्पोर्ट और इसुजु एमयू-एक्स से होगा.

सितम्बर में आ रही है स्कोडा की ये दो बेहतरीन कारें

जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होगी 'मित्सुबिशी पजेरो स्पोर्ट'

GST की वजह से बढ़ जाएंगे ट्रैक्टरों के दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -