स्कूली दोस्तों की पिटाई से 10 वर्षीय छात्र की मौत
स्कूली दोस्तों की पिटाई से 10 वर्षीय छात्र की मौत
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के रोहिणी के स्कूल में सहपाठियों की कथित पिटाई से एक दस वर्षीय 5 वीं के छात्र की मौत होने का मामला सामने आया है. गई. कहा जा रहा है कि विशाल का शुक्रवार को स्कूल में ही पढ़ने वाले कुछ लड़कों के झगड़ा हो गया था. उन्होंने उसके साथ मारपीट की थी.कथित पिटाई के बाद हॉस्पिटल में भर्ती की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार 10 वर्षीय विशाल रोहिणी के सेक्टर 20 के प्राइमरी स्कूल में 5वीं कक्षा का छात्र था. बताया जा रहा है कि विशाल का शुक्रवार को स्कूल में ही पढ़ने वाले कुछ लड़कों के साथ झगड़ा हो गया था. उन्होंने उसके साथ मारपीट की थी.शनिवार को सुबह जब विशाल को जगाया गया तो वह नहीं उठा ,तो बेहोशी की हालत में उसे परिजन ने रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां देर रात तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर सफदरजंग ले जाने को कहा गया. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही एंबुलेंस में विशाल की मृत्यु हो गई.

इस घटना से दुखी परिजनों ने अस्पताल पर विशाल का सही ढंग से इलाज नहीं करने का आरोप लगाया.जबकि अस्पताल प्रशासन ने बताया कि हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की मशीन नहीं है. बताया कि विशाल के सीने में चोट के कारण आंतरिक रक्तस्त्राव बढ़ गया था .इससे विशाल की हालत और बिगड़ गई. ऐसे यह सवाल उठना स्वाभाविक है कि पांचवीं में पढ़ने वाले स्कूली बच्चे इतने बर्बर कैसे हो सकते हैं कि किसी की जान ही ले लें? वहीं स्कूल पर भी उँगलियाँ उठ रही है कि स्कूल के क्लासरूम में मारपीट होती रही और किसी टीचर या गार्ड ने रोकने की कोशिश क्यों नहीं की ?

यह भी देखें

राॅन्ग नंबर लगा तो दे दी लाल किले को उड़ाने की धमकी

लातूर जिले में महिला से गैंगरेप, गुप्तांग में रॉड डाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -