जल्द पेश होगा बीएसएनएल का नया टेरिफ प्लान
जल्द पेश होगा बीएसएनएल का नया टेरिफ प्लान
Share:

नई दिल्ली : एक ओर जहां रिलायंस जियो के लॉन्च होने के बाद दूसरी अन्य दूर संचार कम्पनियां ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए नए -नए ऑफर दे रही है, ऐसे में भला सरकारी दूर संचार कम्पनी बीएसएनएल क्यों पीछे रहे. इसलिए इसने भी अपने मोबाइल फोन यूजर के लिए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल का नया टैरिफ प्लान पेश करने का मन बनाया है, जो जल्द ही पेश होगा.

मिली जानकारी के अनुसार इन नए प्लान में बीएसएनएल के यूजर जल्द ही 149 रुपए प्रतिमाह के खर्च में अनलिमिटेड कॉलिंग का आनंद ले सकेंगे. यह प्लान 1 जनवरी से लॉन्च होने की संभावना है.यही नहीं इस प्लान में यूजर महीने भर किसी भी मोबाइल नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग कर सकेंगे.इसके साथ ही 300एमबी इंटरनेट डेटा भी दिया जाएगा.

आपको बता दें कि रिलायंस जियो की सभी सेवाएं मार्च तक मुफ्त है, हालांकि इसके बाद लागू होने वाले टैरिफ प्लान केअनुसार, जियो 149 रुपए में 28 दिन के लिए 300 एमबी डेटा, मुफ्त एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. एक अच्छी खबर यह है कि बीएसएनएल के परिचालन लाभ में वित्त वर्ष 2015-16 में छह गुना वृद्धि हुई और यह 3,855 करोड़ रुपये हो गया. जबकि इससे पिछले वित्त वर्ष में यह 672 करोड़ रुपये ही था.

BSNL के इस प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

BSNL डाटा नेटवर्क क्षमता को करेगी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -