News Trending

MP मनोज तिवारी को प्रचार न करने की मिली धमकी, SUV में हुई तोड़फोड़

Feb 17 2017 04:05 PM

मुंबई। दिल्ली राज्य भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी के वाहन के साथ टूट फूट होने और उन्हें धमकाने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। दरअसल उन्हें पर्ची के माध्यम से धमकी दी गई थी और कहा गया था कि वे नगर निगम चुनाव को लेकर किसी तरह का प्रचार प्रसार नहीं करें। यदि वे प्रचार प्रसार करेंगे तो फिर उनें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

आज उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ हुई है आने वाले समय में उन्हें कुछ और गंभीर मामले भुगतने होंगे। मिली जानकारी के अनुसार सांसद मनोज तिवारी ने अपने एक प्रतिनिधि को पर्ची के साथ पुलिस स्टेशन भेजा और इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई। गौरतलब हे कि उन्हें दिल्ली जाना था ऐसे में उन्होंने प्रतिनिधि के माध्यम से शिकायत दर्ज करवाई।

गौरतलब है कि सांसद मनोज तिवारी के अंधेरी वेस्ट स्थित उनके भवन के बाहर पार्क किए गए वाहन में तोड़फोड़ की गई और फिर उनके वाहन के टूटे मिरर पर एक पर्ची मिली। जिसमें उन्हें मुंबई में प्रचार बंद करने की धमकी दी गई थी। पर्ची में लिखा था कि आप हमें जानते हैं और यदि आप प्रचार प्रसार नहीं रोकेंगे तो फिर आपका चेहरा फोड़ देंगे।

मनोज तिवारी ने इस मामले में कहा कि यह बहुत हैरान करने वाली बात है। उन्हें प्रचार प्रसार करने के लिए धमकी दी गई है और कहा गया है कि हम किसी व्यक्ति के विरूद्ध प्रचार नहीं कर रहे हैं। यदि हमें प्रचार से रोका जाता है तो यह गंभीर है। उन्होंने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से उन्होंने चर्चा की है माना जा रहा है कि मनोज तिवारी के वाहन में तोड़फोड़ करने को लेकर जांच की जा सकती है।

केजरीवाल के खिलाफ पंजाब में चल रही BJP की बाईकर्स गैंग

मनोज तिवारी ने बोले राहुल को लेकर ऐसे बोल