साइरस ने जताई पश्चिम बंगाल में निवेश की इच्छा
साइरस ने जताई पश्चिम बंगाल में  निवेश की इच्छा
Share:

कोलकाता - टाटा संस के चेयरमैन साइरस मिस्त्री ने पश्चिम बंगाल में निवेश की इच्छा जताई है, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि इसके लिए पश्चिम बंगाल को यह साबित करना होगा कि उसके यहां निवेश के उपयुक्त अवसर उपलब्ध हैं.

टाटा समूह की कंपनी टाटा ग्लोबल बेवरेजेज की यहां सालाना आम बैठक में साइरस ने इस राज्य में निवेश की अपने उद्योग समूह की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर कहा कि ‘पश्चिम बंगाल में खुद अवसरों को प्रदर्शित करना होगा. जब अवसर दिखाई देंगे तो हम यहां निवेश करेंगे, बेशक राजनीतिक सत्ता किसी की भी हो. बता दें कि उस समय नैनो परियोजना का विरोध करने वाली ममता बनर्जी इस समय राज्य की मुख्यमंत्री हैं.

उल्लेखनीय है कि सिंगूर की नैनो परियोजना के लिए ममता ने कृषि भूमि के अधिग्रहण का विरोध किया था. उन्होंने टाटा से परियोजना के लिए किसानों से ली गई एक हजार एकड़ जमीन में से 400 एकड़ लौटाने को कहा था. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना अभी बाकी है.

बता दें कि टाटा मोटर्स द्वारा 2008 में सिंगूर की नैनो परियोजना से हटने के बाद टाटा समूह तथा तृणमूल कांग्रेस के बीच रिश्तों में कड़वाहट आई है. उस समय तृणमूल की प्रमुख ममता बनर्जी के विरोध के कारण ही समूह ने नैनो परियोजना से हटने का फैसला किया था.

दीपिका बनीं टाटा एयरलाइंस की' विस्तारा' की ब्रांड एम्बेसडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -