किंगफिशर हाऊस बेचने के लिए आजमाएंगे विला वाला तरीका
किंगफिशर हाऊस बेचने के लिए आजमाएंगे विला वाला तरीका
Share:

नई दिल्लीः बैंकों ने विजय माल्या से अपने बकाए की वसूली के लिए किंगफिशर हाऊस की बिक्री के लिए नए सिरे से प्रयास करना शुरू किया है। इसके लिए बैंक ऋण नहीं लौटाने वाले शराब व्यवसायी के आलीशान गोवा विला की हाल ही में हुई बिक्री में उपयोग किए गए मॉडल को अपना रहे हैं.

बता दें कि गोवा विला के लिए नीलामी में मिली सफलता के बाद बैंक अब इस तरीके को विजय माल्या से अपने बकाए की वसूली के लिए किंगफिशर हाऊस की बिक्री के लिए आजमाना चाहता है. गोवा विला को बेचने के लिए बैंकों ने खरीदार के साथ द्विपक्षीय समझौते को लेकर सीधी बातचीत की. बैंक सूत्र के अनुसार विला की बिक्री के साथ कम-से-कम प्रक्रिया शुरू हुई है. हम द्विपक्षीय समझौते के जरिए किंगफिशर हाऊस की बिक्री का विकल्प तलाश सकते हैं.

स्मरण रहे कि इस माह के आरम्भ में भारतीय स्टेट बैंक के नेतृत्व में 17 बैंकों के समूह ने 73.01 करोड़ रुपए में किंगफिशर विला विकिंग मीडिया एंड एंटरटेनमैंट के सचिन जोशी को बेचा था.जबकि इसके पूर्व यह समूह पिछले साल 3 बार की नीलामी में इसे नहीं बेच पाया था. बता दें कि विजय माल्या के ऊपर बैंकों का 9,000 करोड़ रुपए से अधिक बकाया है. जिसकी वसूली के लिए यह सब क्रियाएं की जा रही है.

यह भी देखें

लन्दन में गिरफ्तार विजय माल्या से जुड़ी कुछ खास बातें

गिरफ्तारी के बाद विजय माल्या को मिली जमानत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -