ऐ दिल है मुश्किल पर आमिर ने किया ट्विट
ऐ दिल है मुश्किल पर आमिर ने किया ट्विट
Share:

मुंबई। लोकप्रिय सिने अभिनेता और फिल्म निर्माता आमिर खान ने करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल में अभिनय करने वाले रणबीर कूपर पर टिप्पणी की है। उन्होंने रणबीर की आलोचना नहीं की है बल्कि उन्होंने रणबीर के अभिनय की सराहना करते हुए उनकी तारीफ की है। वे रणबीर के अभिनय से बहुत प्रभावित हुए हैं। इस मामले में आमिर खान ने ट्विट किया और लिखा कि ऐ दिल है मुश्किल अभी अभी देखी।

करण ने शानदार तरह से यह फिल्म बनाई है। इतना ही नहीं ऐश्वर्या, रणबीर और अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है। रणबीर ने अपने अभिनय से यह साबित कर दिया है कि वे एक बेहतरीन कलाकार हैं। गौरतलब है कि ऐ दिल है मुश्किल को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अपना विरोध किया था। मनसे ने इस फिल्म को लेकर विरोध करते हुए कहा था कि वे इस फिल्म की रिलीज़ नहीं होने देंगे दरअसल मनसे का विरोध पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के फिल्म में काम करने को लेकर था।

यह मामला महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के पास पहुंचा और फिर मनसे प्रमुख राज ठाकरे, फिल्म निर्माता करण जौहर और राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आपस में चर्चा की। जिसमें यह तय हुआ कि इस फिल्म से प्राप्त कमाई का भाग फिल्म निर्माता को आर्मी रिलीफ फंड में जमा करना होगा।

वह आगे से अपनी किसी फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार को स्थान नहीं देगा इस बात की भी चेतावनी करण जौहर को देते हुए समझौता किया गया। गौरतलब है कि फिल्म निर्माता अजय देवगन की फिल्म शिवाय और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल एक ही दिन शुक्रवार को रिलीज़ हो गई थी। दोनों ही फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर कड़े टक्कर की मानी जा रही हैं।

आमिर का 'अलविदा' कहने का लाजवाब तरीका

'ऐ दिल है मुश्किल' का ऐसा रहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -