पिता की अंत्येष्टि के दौरान अक्षय की तस्वीर हो रही वायरल
पिता की अंत्येष्टि के दौरान अक्षय की तस्वीर हो रही वायरल
Share:

अपने पिता विनोद खन्ना के निधन के बाद काफी समय से गुमनाम चल रहे अक्षय खन्ना भी अपनी माँ संग नजर आए थे. जी हाँ, देखा जाए तो अपने जमाने के दिग्गज फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था. बॉलीवुड के हमारे मोस्ट हैंडसम स्टार व पंजाबी गबरू जवान विनोद खन्ना जो कि, फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक अलग ही अंदाज़ के लिए पहचाने जाते है. आज वह हमारे बीच में नहीं रहे है. उनके निधन के बाद बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई है.

तथा मुंबई के वर्ली श्मशान घाट पर उनके अंतिम संस्कार में भी बॉलीवुड के कई दिग्गज दिग्गज सितारे हमे नजर आए थे. सभी की नजरे सिर्फ एक ही पर थी वह थे विनोद खन्ना के बड़े बेटे अक्षय खन्ना जो के काफी समय के बाद हमे नजर आए. बता दे कि विनोद खन्ना को वैसे तो मुखाग्नि उनके सबसे छोटे बेटे साक्षी खन्ना ने दी है.

सभी की नजर वहां पर एक ही शख्स पर रही जो है हमारे अक्षय खन्ना जी हाँ जो के  उस दौरान अपनी माँ गीतांजलि खन्ना केसाथ में नजर आए थे. अबकी बार अपने इस फोटो में हमे अक्षय एक अलग ही अवतार में हमे नजर आए. काफी समय बाद नजर आये अक्षय आधे गंजे हो गये हैं. अब उनकी तसवीर वायरल हो रही है.  

फैन ने विनोद खन्ना की जगह विनोद कांबली का बना दिया शोक, कांबली ने लगाई लताड़

ये एक युग का अंत है, अक्षय कुमार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -