जब दो बीवियों के चक्कर में सैंडविच बना पति
जब दो बीवियों के चक्कर में सैंडविच बना पति
Share:

नई दिल्ली : बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाने में खुले राज की यह कहानी लगती तो फ़िल्मी है, लेकिन है सौ फीसदी सच्ची. थाने में दो महिलाएं दावा कर रही थीं कि सामने बैठा व्यक्ति उनका पति है. इतना ही नहीं दोनों महिलाओं के पास अपनी शादी के दावों के पुख्ता सबूत भी थे. ऐसे में दो बीवियों के बीच फंसा पति सैंडविच बन गया था जिसकी हालत देखने लायक थी. आखिर दोनों महिलाओं ने आपस में समझौता कर अपने पति को सप्ताह के सात दिनों में से तीन तीन दिन के लिए बाँट लिया.

दरअसल यह सच्ची घटना नर्सिंग होम चलाने वाले अरुण की है. उसकी शादी 1996 में हो चुकी थी और अब उसके बेटे और बेटियां भी जो कि बहुत बड़े हो गए हैं. लेकिन अरुण का चोरी-छिपे एक दूसरी महिला के साथ भी चक्कर चल रहा था. आखिर एक दिन उसने बिना किसी को बताए दूसरी महिला से शादी कर ली. दोनों पत्नियों को साधने का उसने बढ़िया तरीका आजमाया. अरुण जब दूसरी पत्नी के पास जाता तो पहली पत्नी को बताता कि वह काम से बाहर जा रहा है और यही बात वह दूसरी पत्नी को भी बताता जब वह अपनी पहली पत्नी के घर आता. यह सिलसिला लम्बा चलता रहा लेकिन धीरे-धीरे अब अरुण पर दोनों जगह शक किया जाने लगा. आखिर एक दिन तो घड़ा फूटना ही था.

बता दें कि एक दिन दोनों पत्नियां थाने में पहुंच गईं और पूरी बात बताई. पुलिस ने अरुण को थाने बुलाकर दोनों महिलाओं के सामने पूछताछ शुरू की. हालांकि पहले तो अरुण ने दूसरी पत्नी को पहचानने से ही इंकार कर दिया. लेकिन जब उस महिला ने अपनी शादी के फोटो और वीडियो दिखाते हुए जेल भिजवाने की धमकी दी तो डर कर उसने उससे शादी करने की बात कबूल कर ली. लेकिन पुलिस की परेशानी यह थी कि वह अरुण को किस पत्नी के साथ भेजे. थोड़ी तू -तू ,मैं -मैं के बाद कोई रास्ता न निकलता देख दोनों महिलाओं ने समझौता कर लिया. इस लिखित समझौते के अनुसार हफ्ते में तीन दिन अरुण पहली पत्नी के साथ और शेष तीन दिन दूसरी पत्नी के साथ रहेगा. इस सच्ची घटना ने अनिल कपूर की फिल्म 'घरवाली-बाहरवाली' और गोविंदा की 'सैंडविच' की याद दिला दी.

यह भी देखें

चलती बस में आग लगने से 8 यात्री जिन्दा जले, कई घायल

डुमरी बिहार रेलवे स्टेशन पर दिखा लाल आतंक, रेलवे स्टेशन को जलाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -