पत्नी को मारकर शव के साथ सोता रहा पति

पत्नी को मारकर शव के साथ सोता रहा पति

नई दिल्ली: मिली जानकारी के अनुसार अवैध संबंधों के शक के चलते पति ने दो मासूम बच्चों के सामने पत्नी की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। उसके बाद उसके शव को बांध कर बैड के अंदर डाल दिया और तीन दिन उस पर सोता रहा। उसकी हैवानियत यहां भी नहीं रुकी। 

उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए पत्नी की लाश को निकाला और उसका गला काट शव को क्षत -विक्षत करने की कोशिश की लेकिन इसी मौके पर पुलिस पहुंच गई।

शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने शव के टुकड़े किए थे। हालांकि, अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस हैवानियत ने पुलिस अधिकारियों को भी सन्न कर दिया है। 

आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसको शक था कि उसकी पहली पत्नी मनीषा के अवैध संबंध हैं। उसने 10 और 11 फरवरी की दरमियानी रात को उसे पीटा भी था ताकि वह सच बोल दे। 

आरोपी ने दो शादियां की थी। हत्या के बाद आरोपी ने  अपनी पहली पत्नी का सिर आरी से काट दिया और उसे पलंग के बेड-बॉक्स में रख दिया। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्लंबर का काम करने वाले सुबोध को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या के पीछे जो कारण है वह भी चौंकाने वाला है। 

और पढ़े-

कुण्डी खडका के चर्च में बलात्कार

कलयुगी मां ने दांतो से काटा बेजुबा बच्ची को

10 साल की मासूम के साथ रेप के बाद की हत्या

गैंगरेप मामले में पुलिस ने उगलवाया एक-एक सच

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App