वोडाफोन ने लॉन्च किये तीन नए आकर्षक प्लान
वोडाफोन ने लॉन्च किये तीन नए आकर्षक प्लान
Share:

टेलीकॉम के क्षेत्र में दिनोदिन बढ़ रही प्रतिस्पर्धा के बीच देश की दूसरे सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन ने तीन नए प्लान लॉन्च किए हैं. वोडाफोन सुपर डे और वोडाफोन सुपर वीक के इन प्लान्स में अनलिमिटेड लोकल कॉल, STD कॉल के साथ ही 4G डाटा मिलेगा. यहां स्पष्ट कर दें कि कॉलिंग सिर्फ वोडाफोन टू वोडाफोन पर ही अनलिमिटेड होगी.

बता दें कि वोडाफोन सुपर डे प्लान मात्र 19 रुपए का है जिसमें ग्राहक वोडाफोन के नेटवर्क पर अनलिमिटेड बात कर सकेंगे. साथ में 100MB डाटा दिया जाएगा. लेकिन यह डाटा सिर्फ 4G हैंडसेट उपयोग कर रहे ग्राहकों को ही मिलेगा. इसकी वैधता सिर्फ 1 दिन की होगी. जबकि दूसरा प्लान वोडाफोन सुपर वीक का है जो 49 रुपए में मिलेगा. इसमें भी ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी इस प्लान में 250 MB डाटा दिया जाएगा.लेकिन इसकी वैधता 7 दिनों की रहेगी.

उल्लेखनीय है कि तीसरा प्लान 89 रुपए का है. हालाँकि इसकी वैधता भी 7 दिनों की है, लेकिन इसमें वोडाफोन से वोडाफोन बातचीत अनलिमिटेड है. इसमें 100 मिनट का टॉकटाइम दूसरे नेटवर्क के लिए भी उपलब्ध है.इसके साथ ही 250 MB 4G डाटा उपयोगकर्ता को मिलेगा. बता दें कि यह सभी प्लान सिर्फ प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए हैं.

यह भी देखें

वोडाफोन ऑफर 9GB डेटा फ्री

ट्राई के अनुसार रिलायंस ने बनाया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -