वोडाफोन ऑफर 9GB डेटा फ्री
वोडाफोन ऑफर 9GB डेटा फ्री
Share:

रिलायंस जियो की चुनौती का सामना कर रही वोडाफोन ने अपने यू़जर्स को 27GB 4G डेटा फ्री दे रहा है. यह ऑफर 31 मार्च तक वैलिड रहने वाला था, लेकिन वोडाफोन की वेबसाइट पर यह ऑफर अब भी है.

वोडाफोन अपने यूजर्स को हर महीने 9GB फ्री डेटा दे रहा है. वोडाफोन यूजर्स तीन महीने तक इस फ्री मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको बता दें वोडाफोन का यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों कस्टमर्स के लिए है.

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को वोडाफोन की वेबसाइट vodafone.in पर जाना पड़ेगा. जहा आपको एमेजिंग ऑफर्स का विकल्प मिलेगा, यहां आप गेट 9GB फ्री डेटा पर क्लिक करें. इसके बाद आपको अपने मोबाइल नंबर के लिए OTP जेनरेट करना होगा. वही आपके मोबाइल नंबर पर ये OTP मिलने के बाद आपको यह OTP वेबसाइट पर दिए लिंक पर इस्तेमाल करना होगा. इसके साथ ही आपके नंबर पर उपलब्ध ऑफर का लाभ मिल जाएगा. इसके बाद आपके प्रीपेड नंबर पर 9GB डेटा 30 मिनट के अंदर उपलब्ध हो जाएगा.

इतना ही नहीं वोडाफोन ने अपने यू़जर्स के लिए 348 रुपए का रीचार्ज भी शुरु किया है. जिसमे यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा का लाभ मिलेगा हैं, साथ ही उन्हें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी मिलेगा.

Vivo 5s की प्री ऑर्डर बुकिंग शुरू, 6 मई से फिल्पकार्ड पर लगेगी सेल

गूगल से सम्बन्धित जानकरियों को अब नौ भाषाओ में पढ़ और लिख सकेंगे

जियो प्रीपेड पोस्टपेड प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -